scriptप्रेमी को उसी के घर में फांसी पर लटका गए लड़की वाले | lover hanged to death in house | Patrika News

प्रेमी को उसी के घर में फांसी पर लटका गए लड़की वाले

locationनोएडाPublished: Dec 07, 2016 07:07:00 pm

Submitted by:

sandeep tomar

युवक की हत्या कर शव को उसी के घर में पंखे से लटका दिया गया

 killed by hanging at home

SECL worker were killed by hanging at home

बुलंदशहर। स्याना क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक की हत्या कर शव को उसी के घर में पंखे से लटका दिया गया। मृतक के पिता की सूचना पर पहुंची स्याना थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

छह महीने पहले हुई थी शादी

मामला स्याना थाना क्षेत्र के गांव किसौली का है। मृतक रिशव गाजियाबाद में एक प्राईवेट कम्पनी में काम करता था। रिशव का गांव की एक युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि 6 महीने पहले युवती की शादी हो गई। युवती रविवार को अपने घर किसौली पहुंची। जब इसका पता रिशव को चला तो वह युवती से मिला और दोनों ने घर से भागने की योजना बना ली।

अपनी बेटी को पकड़ा

रिशव सोमवार को युवती को अपने साथ लेकर गाजियाबाद भगा गया था। मृतक के पिता संजय कुमार ने बताया कि मंगलवार को युवती की मां का फोन आया कि हमने अपनी बेटी को पकड़ लिया है लेकिन आपका बेटा फरार हो गया है। मृतक के पिता ने बताया कि सूचना मिलने के बाद कई बार रिशव के फोन पर फोन किया गया लेकिन रिशव का कोई पता नहीं चल सका।

थक हार कर रिशव के पिता संजय अपने घर पहुंचे। आरोप है कि रात 9 बजे जब वह अपने के बहार पहुंचे तो उन्होंने घर से अमित, मोहित, शीतल और कांति को भगते हुए देखा। घर के अन्दर पहुंचा तो रिशव का शव पंखे पर लटका हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

थे अवैध संबंध


एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि रिशव का शव उसकी के घर में लटका हुआ मिला है। रिशव के पिता शराबी हैं और रिशव की मां उस दिन घर पर नहीं थी। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक की मां की तहरीर पर चार लोगों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। बताया की प्रारम्भीक जांच में सामने आया है कि आरोपी पक्ष की युवती के साथ मृतक के अवैध संबंध थे। एक आरोपी को अरेस्ट करके पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो