scriptमामा ने भांजे की पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जानकर आपकी भी निकल जाएगी ‘हंसी’ | mama flew away with wife of his nephew | Patrika News

मामा ने भांजे की पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जानकर आपकी भी निकल जाएगी ‘हंसी’

locationनोएडाPublished: Sep 25, 2018 07:04:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

अब एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी मुंह से निकल जाएगा ‘अरे, ये कैसे हो गया’।

बुलंदशहर। अक्सर हम तरह-तरह के मामले सुनते हैं कि लड़का-लड़की फरार हो गए या फिर किसी सनकी आशिक ने कोई बड़ा कदम उठा लिया। वहीं कई बार यह भी खबरें आती रहती हैं कि गांव का देसी छोरा विदेशी मैम से शादी कर भारत ले आया। इसी बीच अब एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी मुंह से निकल जाएगा ‘अरे, ये कैसे हो गया’।
यह भी पढ़ें

युवक ने नोएडा में 1 रुपये में बुक कराया घर, अब बन गया ‘Ghost Buyer’

अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्या मामला है तो बता दें कि एक मामा अपने ही भांजे की पत्नी को लेकर फरार हो गया। पढ़कर आप भी हैरान रह गए होंगे न। दरअसल, मामला बुलंदशहर के चोला क्षेत्र का है। जहां क्षेत्र स्थित एक गांव में मामा अपने ही भांजे की पत्नी को लेकर फरार हो गया। जिसकी सूचना मिलने पर ससुरालियों ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

शादी में पिता ने दिल खोलकर किया था खर्च, ससुरालवालों की सिर्फ यह मांग बेटी नहीं कर सकी पूरी तो…

क्या है पूरा मामला

दरअसल, चौकी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि शाहदरा निवासी उसके भाई मुनेंद्र के उसकी पुत्रवधू से पिछले तीन साल से अवैध संबंध थे। इन्हें काफी समझाया गया लेकिन फिर भी दोनों अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। बुधवार को वह अपनी आंगनबाड़ी की ड्यूटी पर गई हुई थी और बेटा अपनी ड्यूटी पर नोएडा गया हुआ था। इसी दौरान उनकी पुत्रवधू घर पर ही अपने तीन बच्चों को छोड़कर मुनेंद्र के साथ फरार हो गई।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता की आंखों में मिर्ची झोंककर लूट करना पड़ा भारी, अब मिली ऐसी सजा

महिला ने बताया कि वह भागने से पहले दोनों घर में रखा कीमती सामान और 28 हजार रुपये नगदी भी लेकर फरार हुए हैं। वहीं जब मैं काम से घर वापस लौटी तो मोहल्ले में रहने वाले लोगों ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद हमने इसकी शिकायत पुलिस में की है। चौकी प्रभारी दलवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मुनेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो