scriptफोन पर आई Missed Call से युवक-युवती में हो गई दोस्ती, आगे की कहानी है चौंकाने वाली | man arrested for blackmailing girl who become friend after missed call | Patrika News

फोन पर आई Missed Call से युवक-युवती में हो गई दोस्ती, आगे की कहानी है चौंकाने वाली

locationनोएडाPublished: Aug 04, 2019 01:32:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-दोनों में बात होती गई और दोस्ती बढ़ती गई
-एक दिन युवक के बुलाने पर युवती मिलने दिल्ली चली गई
-अब युवती को थाने में जाकर पुलिस से मदद की गुहार लगानी पड़ी

missed call

फोन पर आई मिस्ड कॉल से युवक-युवती में हो गई दोस्ती, आगे की कहानी है चौंकाने वाली

नोएडा। फोन पर दो वर्ष पहले आई एक मिस्ड कॉल ने एक युवक और युवती में दोस्ती करा दी। बस फिर क्या था। बात होती गई और दोस्ती बढ़ती गई। एक दिन युवक के बुलाने पर युवती मिलने दिल्ली चली गई और अब कुछ ऐसा हुआ कि युवती को थाने में जाकर पुलिस से मदद की गुहार लगानी पड़ी।
यह भी पढ़ें

तीसरी पत्नी के चक्कर में दूसरी को घर से निकाला, पहली पत्नी चली गयी पाकिस्तान

दरअसल, आरोप है कि दिल्ली के रहने वाले युवक ने मिलने के दौरान युवती की कुछ तस्वीरें खींच लीं और अब वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। ऐसे करते करते आरोपित अभी तक 40 हजार रुपये से अधिक वसूल चुका है। जबकि अभी वह 40 हजार रुपये की और डिमांड कर रहा है। इसके लिए युवक शुक्रवार को 40 हजार रुपये लेने सेक्टर 51 के पास पहुंचा। इस दौरान युवती ने अपने चचेरे भाई की मदद से आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

CM के आदेश के बाद भी ये IPS नहीं कर सका हाई प्रोफाइल युवती के अंग काटने समेत कई बड़े केसों का खुलासा, अब गिरी गाज

ये है पूरा मामला

शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि वह सेक्टर-49 स्थित बरौला गांव में अपने परिवार के साथ रहती है। करीब दो वर्ष पहले उसके मोबाइल फोन पर एक मिस्ड कॉल आई। जिसके बाद उसने वापस कॉल की तो फोन एक युवक ने उठाया। जिससे उसकी बातचीत शुरू हो गई औरदोनों में दोस्ती बढ़ गई। एक बार वह आरोपित के बुलाने पर दिल्ली मिलने के लिए चली गई। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने उसकी कुछ तस्वीर खींच ली। इसके बाद से वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग कर रहा था। अभी तक वह 40 हजार ले चुका है और आगे भी 40 हजार की मांग कर रहा था। थाना सेक्टर-49 प्रभारी अजय अग्रवाल का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो