scriptVIDEO: बीमारी और डिप्रेशन के चलते युवक ने की आत्महत्या, परिजन बोले- कभी नहीं सोचा था ऐसा | man commit suicide due to depression and illness | Patrika News

VIDEO: बीमारी और डिप्रेशन के चलते युवक ने की आत्महत्या, परिजन बोले- कभी नहीं सोचा था ऐसा

locationनोएडाPublished: Jan 23, 2020 02:23:22 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-गोली की आवाज सुनकर जब परिजन भागकर उसके कमरे में पहुंचे तो वह लहू-लुहान अवस्था मे फर्श पर पड़ा मिला
-परिजनों ने आनन-फानन में उसे नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया
-घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

screenshot_from_2020-01-23_14-17-46.jpg
नोएडा। एक युवक ने अपनी पिस्टल से आत्महत्या करने की नियत से खुद को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर जब परिजन भागकर उसके कमरे में पहुंचे तो वह लहू-लुहान अवस्था मे फर्श पर पड़ा मिला। परिजनों ने आनन-फानन में उसे नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना 49 की पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

उर्दू गेट तोड़ने के बाद अब आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी की 104 बीघे जमीन पर योगी सरकार का कब्जा

दरअसल, मामला सोरखा गांव का है। जहां रहने वाले देवेंद्र मुखिया नाम के युवक ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घर वालों ने उसे आनन-फानन में नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। परिवार वालों का कहना है कि देवेंद्र काफी दिनों से बीमारी से जूझ रहा था। जिसके कारण वह भारी डिप्रेशन के दौर से गुजर रहा था। इसी चलते चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।
यह भी पढ़ें

महिला सुरक्षा को लेकर एसएसपी ने उठाया सराहनीय काम, सब कर रहे तारीफ- देखें Video

उनका यह भी कहना है कि आत्महत्या करने से पहले देवेंद्र ने सबसे बात की और खाना भी खाया। किसी को इस बात की भनक भी नहीं लगी कि वह सुसाइड करने जैसा कदम उठा लेगा। वहीं थाना 49 पुलिस का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो