scriptसरकार के नये नियम और पुलिस की लापरवाही ने ली इंजीनियर की जान, जानिए क्या है मामला- देखें वीडियाे | man died due to traffic police stopped in noida update news | Patrika News

सरकार के नये नियम और पुलिस की लापरवाही ने ली इंजीनियर की जान, जानिए क्या है मामला- देखें वीडियाे

locationनोएडाPublished: Sep 10, 2019 12:15:38 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

माता- पिता को गाड़ी में बिठाकर गाजियाबाद से नोएडा अपने घर ला रहा था शख्स
डंडा मारकर पुलिसकर्मियों ने रुकवाई गाड़ी और की अभद्रता, इंजीनियर को आया हार्ट अटैक
मदद करने की जगह युवक को सड़क पर पड़ा छोड़कर भागे ट्रैफिक पुलिसकर्मी
पिता ने प्रधानमंत्री और मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

noida.jpg

नोएडा। सरकार द्वारा एक सितंबर से व्हीकल एक्ट में बदलाव के बाद जगह- जगह पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने चेकिंग शुरू कर दी। इसी चेकिंग में रविवार को पुलिसकर्मियों द्वारा एक इंजीनियर की गाड़ी पर डंडा मारकर रुकवाने व अभद्रता करने से उसकी मौत हो गई। दरअसल आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने इंजीनियर की कार के बोनट पर डंडा मारकर उन्हें रोका। इसके बाद पुलिस से हुई नोक-झोंक में युवक की हार्ट अटैक से पड़ गया। यह देखते ही पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए। वहीं परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। अपने बेटे की मौत सदमे 65 वर्षीय पिता अधिकारियों ने न्याय की गुहार लगा रहे है।

नोएडा सेक्टर-52 स्थित शताब्दी विहार में मूलचंद शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके 34 वर्षीय पुत्र गौरव शर्मा गुरुग्राम की सॉफ्टवेयर कंपनी में मार्केटिंग विभाग में काम करते थे। मूलचंद शर्मा का कहना है की वे और उनकी पत्नी रविवार को गौरव के साथ कार में बैठकर एनएच-24 से सेक्टर 62 की ओर आ रहे थे। उनका आरोप है कि नोएडा की तरफ मुड़ते ही रास्ते में कुछ पुलिसकर्मी खड़े थे। उन्होंने चलती गाड़ी पर जोर से डंडा मारकर रोका। गौरव और उसके पिता ने इसका विरोध किया। इस बात पर नोक झोंक हो गई। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने अभद्रता शुरू कर दी। इसी गहमागहमी के बीच अचानक गौरव बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़े। गौरव की हालत देखकर माता-पिता सकते में आ गए। वहीं पुलिसकर्मी मदद करने की जगह मौके से भाग निकले। आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और गौरव को पहले फोर्टिस और फिर कैलाश अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

छह साल की मासूम बेटी के सर से उठा पिता का साया

इस हादसे के चलते गौरव की छह साल की मासूम बेटी ताशी के सिर से पिता का साया उठ गया है। मूलचंद शर्मा कहते है कि उनकी हंसी खुशी चल रही जिंदगी उजड़ गई है। मेरी पांच साल कि पोती है कौन उसकी देखभाल करेगा। बाप का साया उठ गया है मेरी उम्र 65 साल कि है। वहीं पिता ने पीएम और सीएम को शिकायत कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो