scriptयुवक ने पत्नी और सास पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग, खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास | man set fire by pouring kerosene on wife and mother-in-law | Patrika News

युवक ने पत्नी और सास पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग, खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास

locationनोएडाPublished: Aug 25, 2021 05:01:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव का है। पुलिस ने तीनों को गंभीर हालत में भर्ती कराया है।

नोएडा। रोज-रोज घर में होने वाले गृह क्लेश से परेशान होकर पति ने अपनी पत्नी और सास पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। फिर अपने ऊपर भी मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए तीनों को दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

युवक ने घर ले जाकर खोला नामी ब्रांड का देशी घी, अंदर निकला मरा हुआ चूहा

दरअसल, नोएडा के थाना सेक्टर 39 के क्षेत्र सेक्टर 105 में स्थित हाजीपुर गांव में किराए पर रहने वाली मोहनदास मूल मालदा, पश्चिम बंगाल के रहने वाला है। उसका अपने पत्नी और ससुराल वालों के साथ विवाद चल रहा था। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह घर में रोज रोज के गृह क्लेश से परेशान होकर मोहनदास ने अपनी पत्नी और सास के ऊपर क्रिस्टल तेल डालकर आग लगा दी।
यह भी पढ़ें

योगी आदित्यनाथ नहीं पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पर यूपी चुनाव लड़ेगी बीजेपी, जानें- पूरी स्ट्रैटजी

इस दौरान उसने अपने ऊपर भी तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पड़ोसियों ने सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पूछताछ से पता चला है कि इन तीनों के बीच एक पारिवारिक विवाद चल रहा था। इनका फैमिली कोर्ट में भी केस चल रहा है। पुलिस की टीमें मामले की जांच कर रही हैं।
https://youtu.be/FqBUaXcui8I
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो