Video: इतनी महिलाओं ने एक साथ मैनीक्‍योर करवाकर बनाया नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

sharad asthana | Publish: Jun, 04 2019 12:08:14 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • नोएडा के सेक्टर-18 डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में बनाया गया कीर्तिमान
  • ग्राउंड फ्लोर के ऑट्रीयम में लगभग 120 मैनीक्योरिस्ट्स ने रचा इतिहास
  • इससे पहले सिंगापुर में बना था यह रिकॉर्ड

नोएडा। सेक्टर-18 डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में संडे नेल पार्टी का आयोजन किया गया। मॉल के ग्राउंड फ्लोर के ऑट्रीयम में लगभग 120 मैनीक्योरिस्ट्स ने नया कीर्तिमान बनाया। उन्‍हाेंने 458 प्रतिभागियों को मेनीक्योर कर नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित किया। इससे पहले यह रिकॉर्ड सिंगापुर के नाम था। वहां 80 मैनीक्योरिस्टों की टीम ने 8 मार्च 2014 को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर यह कीर्तिमान बनाया था। उन्होंने एक घंटे में 281 प्रतिभागियों के नाखूनों को मैनीक्योर किया था।

यह भी पढ़ें: Video: सरकारी शौचालयों में लगवा दी इनकी तस्‍वीर वाली टाइल्‍स, मामला खुलने पर मचा हड़कंप

458 युवतियों व महिलाओं का हुआ मैनीक्योर

संडे नेल पार्टी में फैन, मेकअप लवर्स और मॉल में उत्साहित लोगों की भीड़ उमड़ आई थी। सभी उत्सुकता से मॉल के ग्राउंड फ्लोर में 120 मैनीक्योरिस्ट्स को 458 युवतियों व महिलाओं का मैनीक्योर करते हुए देख रहे थे। प्रतिभागियों के नाखूनों में गुलाबी और लाल रंग अत्यंत आकर्षक लग रहे थे। इस कार्यक्रम के लिए करीब 4300 रजिस्‍ट्रेशन किए गए थे। जबक‍ि लगभग 655 ऑनग्राउंड पंजीकरण भी दर्ज हुए। इस अवसर पर संडे नेल पार्टी के आयोजक समीर मोदी ने कहा क‍ि यह एक सफल और नए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का यादगार पल बना है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned