VIDEO: CNG पंप पर पहुंचे लड़कों ने अचानक शुरू की मारपीट तो मच गर्इ चीख पुकार, सीसीटीवी में कैद हुर्इ वारदात

VIDEO: CNG पंप पर पहुंचे लड़कों ने अचानक शुरू की मारपीट तो मच गर्इ चीख पुकार, सीसीटीवी में कैद हुर्इ वारदात

Nitin Sharma | Publish: Sep, 10 2018 06:36:59 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

पुलिस सीसीटीवी फुटेज लेकर आरोपियों का पता लगाने में जुटी

नोएडा।नोएडा के सेक्टर-105 में स्थित सीएनजी पंप पर गाड़ियों में भर कर आए आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने रविवार सुबह तकरीबन 5.30 बजे धावा बोल दिया।उन्होंने पंप कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की और फरार हो गये।सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।वहीं पुलिस का कहना है कि सेक्टर- 39 कोतवाली में पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर दी गई हैं।जिसमें लेनेदेन को लेकर आपसी विवाद बताया जा रहा है।तहरीर के आधार पर मुकद्दमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।

एेसे कर दी मारपीट

नोएडा सेक्टर-105 सीएनजी, समय सुबह साढ़े पांच बज रहे थे।तभी दो कारें आकार पम्प पर रुकती है और कुछ लोग उतार कर मैनेजर के केबिन कि तरफ बढ़ते है।पहले उनकी यहां पर बहस होती है और फिर मारपीट।इसबीच ही कुछ लोग कार से उतर कर मारपीट में शामिल हो जाते है और 105 सीएनजी मारपीट का आखाडा बन जाता है।कार सवार बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट की और फरार हो गए।यह सारी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गर्इ।

 

सीएनजी पंप कर्मचारियों ने लगाया आरोपी ये बतार्इ मारपीट की वजह

वहीं पंप कर्मचारियों का कहना है कि इस घटना से पहले भी ये बदमाश सीएनजी पंप पर गैस डलवा कर पैसे नहीं दे रहे थे। जिसकी सूचना सेक्टर-39 पुलिस को दी गर्इ थी।लेकिन पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। इससे बदमाशो के हौसले बढ़ गए और पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट की और फरार हो गए। एसएसपी का कहना है कि पीड़ित पक्ष द्वारा थाने में तहरीर दी गई हैं, जिसमें लेनेदेन को लेकर आपसी विवाद बताया जा रहा है।तहरीर के आधार पर मुकद्दमा पंजीकृत किया जाएगा और सीसीटीवी फुटेज में दिखे गाड़ियों के नंबर के आधार पर जांच की जा रही हैं। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Block is Banned