scriptशादीशुदा युवक को बंद कमरे में लड़की के साथ देखते ही दोस्त की निकल गई चीख | married man found dead with a girl in room | Patrika News

शादीशुदा युवक को बंद कमरे में लड़की के साथ देखते ही दोस्त की निकल गई चीख

locationनोएडाPublished: Dec 10, 2019 05:13:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला सेक्टर-63 स्थित वाजिदपुर का है
-जहां एक बंद कमरे में 25 वर्षीय युवक फांसी के फंदे से लटका मिला
-वहीं उसी कमरे में सहकर्मी युवती का शव भी पड़ा था

demo1.jpeg
नोएडा। शहर में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शादीशुदा युवक को बंद कमरे में युवती संग देख उसके दोस्त की चीख निकल गई। दरअसल, मामला सेक्टर-63 स्थित वाजिदपुर का है। जहां एक बंद कमरे में 25 वर्षीय युवक फांसी के फंदे से लटका मिला। वहीं उसी कमरे में सहकर्मी युवती का शव भी पड़ा था। इनका रूममेट युवक जब सोमवार सुबह अलीगढ़ से अपने गांव से लौटा तो उसे घटना की जानकारी हुई। जिसकी सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली फेज तीन पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश सरकार के लिए ‘मुसीबत’ बनीं महिला IAS पर बन रही फिल्म, कम उम्र में ‘नेताओं’ के छुड़ा दिए थे पसीने

पुलिस प्राथमिक जांच में इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से मेरठ निवासी सुनील उपाध्याय पिछले करीब एक वर्ष से वाजिदपुर में ही किराये पर कमरा लेकर मूलरूप से अलीगढ़ निवासी कर्मवीर प्रताप सिंह चौहान के साथ रह रहा था। वह दोनों एक निजी कंपनी में कार्यरत थे। वहीं साप्ताहिक अवकाश होने पर कर्मवीर व सुनील दोनों ही शुक्रवार को अपने गांव चले गए थे। सोमवार सुबह करीब 10 बजे जब कर्मवीर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था। वहीं जब उसने खिड़की से देखा तो सुनील का शव पंखे से लटका दिखा। जिसकी जानकारी उसने पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें

स्वास्थ्य मेले में उमड़ी मरीजों की भीड़, डॉक्टरों ने नियमित व्यायाम करने की दी सलाह

वहीं जब दरवाजे की कुंड़ी तोड़ी गई तो अंदर युवती का शव फर्श पर पड़ा है। युवती के नाक से झाग निकल रहा था। युवती गाजियाबाद के विजय नगर की रहने वाली थी। इस मामले में फेज तीन थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच से लगा रहा है कि युवती की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है और युवक ने फंदा लगाकर खुदकशी की है। प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। लेकिन सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगी। युवती का शव पार्टी वीयर ड्रेस में सैंडिल पहने फर्श पर पड़ा मिला था औरउसका मोबाइल फोन गैस पर रखकर जलाया गया है।
छह माह की बच्ची का पिता था सुनील

पुलिस के मुताबिक, करीब ढाई वर्ष पहले सुनील की शादी हुई थी और वह छह माह की एक बच्ची का पिता है। उसकी पत्नी कुछ समय पहले ही नोएडा आई थी और करीब 10 दिन यहां रह कर गई थी। एक हफ्ते पहले ही वह वापस लौटी। थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ समय पहले ही परिवार में सुनील के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई थी। वहीं क्षेत्रधिकारी द्वितीय पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में युवती रात करीब साढ़े 11 बजे उस मकान की तरफ आते हुए दिखाई दे रही है। मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो