script

विदेश से पढ़ कर लौटे भतीजे को इस तरह राजनीति सिखा रही मायावती, जल्द मिल सकती है जिम्मेदारी

locationनोएडाPublished: Jan 19, 2019 11:50:51 am

Submitted by:

Nitin Sharma

विधानसभा चुनाव में भी करा चुकी है दौरा

news

विदेश से पढ़ कर लौटे भतीजे को इस तरह राजनीति सिखा रही मायावती, जल्द मिल सकती है जिम्मेदारी

नोएडा।लोकसभा चुनाव में जीत के लिए सपा से गठबंधन करने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती एक बार फिर चर्चाआें में है।इसकी वजह गठबंधन के साथ ही उनका अपने भतीजे आकाश का मंच पर एक साथ दिखना है।लंदन से पढ़ार्इ कर लौटे आकाश पहली बार नहीं इससे पहले भी विधानसभा चुनाव में मायावती के साथ पश्चिम उत्तर प्रदेश का दौरा कर चुके हैं।वहीं अब बसपा सुप्रीमो मायावती भतीजे को राजनीति के गुर सिखाएंगी। इतना ही नहीं बताया जाता है कि भतीजे आकाश ने भी पार्टी को मजबूत करने के लिए यह काम शुरू कर दिया है।

विधानसभा चुनाव में हार के बाद इस जगह साथ दिखा था भतीजा

बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ उनका भतीजा आकाश आनंद पहली बार साथ नहीं दिखा है। वह इससे पहले भी विधानसभा चुनाव 2017 में बसपा की हार के बाद से ही बुआ के साथ दिखार्इ दिया था। यहां बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को सुनियोजित तरीके लांच किया था। इसके बाद उन्हें पश्चिम उत्तर प्रदेश में हुर्इ कर्इ रैलियों में मंच पर पेश किया गया। वहीं मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सोशल मीडिया पर बसपा की मजबूत पकड़ बनाने के पीछे भतीजे आकाश की मेहनत आैर काम है। वहीं अब मायावती उन्हें अपने साथ रखेंगी।

इस देश से पोस्ट ग्रेजुएट कर लौटा आकाश, यहां रहते है पिता

जानकारी के अनुसार मायावती का भतीजा आकाश आनंद लंदन से एमबीए की पढ़ार्इ कर लौटा है। जिसके बाद उन्होंने गठबंधन के बाद अपनी बुआ यानि मायावती का साथ मंच साझा किया। इसके बाद से आकाश आनंद भी चर्चाआें में आ गये। बता दें कि आकाश के पिता आनंद नोएडा के सेक्टर-44 में रहते है। वहीं आकाश पिछले कर्इ सालों से लंदन में पढ़ार्इ कर रहा था। एमबीए पूरी कर वह अपने देश लौटे।

ट्रेंडिंग वीडियो