दोस्त के माता-पिता को मारकर भागा 1300 किलोमीटर दूर

दोस्त के माता-पिता को मारकर भागा 1300 किलोमीटर दूर
datia

sandeep tomar | Publish: Dec, 11 2016 08:07:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

आरोपी ने पहले बुजुर्ग दंपति को मारा और उसके बाद घर में...

नोएडा: छलेरा गांव में घर में घुसकर हुई बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या में शामिल आरोपी को पुलिस ने दो माह के अंतराल में पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने करीब एक लाख रुपए लूटने के लिए दंपत्ति की हत्या की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पश्चिम बंगाल चला गया था। तीन बार दबिश देने के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी की पहचान शिब्बू पुत्र सूरज सरकार निवासी अंगारी बट, थाना कुशमुण्डी, जिला दक्षिण दीनापुर पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है। वह दिल्ली स्थित दयालपुर में एक कंपनी में मजदूरी करता था।

ये था मामला

छलैरा गांव निवासी भूले सिंह अपनी पत्नी रानी के साथ रहते थे। दोनों काफी बुजुर्ग थे। गत 15 अक्टूबर को दोनों का शव उनके घर के कमरे में खून से लथपथ मिला था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की रिपोर्ट मृतक भूले सिंह की बेटी पूनम ने कोतवाली सेक्टर-39 में दर्ज कराई।

एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि आरोपी शिब्बू से पूछताछ में बताया कि उसने लूटपाट के इरादे से बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या की थी। लूटे गए रुपए से आरोपी ने खरीदारी की थी। करीब एक लाख रुपए लूटकर आरोपी फरार भी हो गया था। उसने 6 हजार रुपए एक बैंक में जमा किए और 50 हजार रुपए अपनी सास के खाते में जमा कराए थे। जिसके बाद खाते को सीज करा दिया गया।

पहले वृद्धा को मारा, फिर उनके पति को

13 अक्टूबर की शाम को छह बजे आरोपी दंपत्ति के घर पहुंचा था। रानी ने उसे चाय पिलाई और उसे खाने में पूड़ी—सब्जी भी बनाकर खिलाई। जब मृतका आरोपी के जूठे बर्तन लेकर जा रही थी, तभी आरोपी ने गर्म पट्टी से उनका गला दबा दिया। वह अपनी जान बचाने के लिए हाथ पैर पटकने लगी। इसी में उसका सिर जमीन पर जोर से लगा। इसमें उसके सिर से खून बहने लगा और उसकी मौत हो गई। इसी बीच वृद्धा का पति भी पहुंच गया। दरवाजा खोलने के लिए आरोपी गया और वह बुजुर्ग के पीछे-पीछे सीढ़ियों से चढ़ने लगा। जैसे ही कमरे में पहुंचा। उसने पीछे से गर्म पट्टी बुजुर्ग का गला दबाना शुरु कर दिया। बुजुर्ग भी खुद को बचाने के लिए हाथ—पैर पटकने लगा। इसमें वह भी जमीन पर गिर गए। उनका भी सिर फूट गया। इसके बाद आरोपी करीब एक लाख रुपये और दो फोन लूटकर फरार हो गया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned