क्राइम पेट्रोल देख किशोरी ने दुष्‍कर्मी मौसा को पहुंचाया सलाखों के पीछे

क्राइम पेट्रोल देख किशोरी ने दुष्‍कर्मी मौसा को पहुंचाया सलाखों के पीछे
Rape

मौसी और नानी को भी दुष्‍कर्म की बात छिपानी पड़ी भारी

नोएडा. ससुराल घूमने आए एक कलयुगी मौसा ने अपनी ही साली की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने विरोध करते हुए इसकी जानकारी मौसी आैर नानी को दी, लेकिन उल्टा उनके धमकाने पर दो माह बाद किशोरी ने क्राइम पेट्रोल देखकर आरोपियों को जेल पहुंचाया। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने आरोपी मौसा समेत उसकी पत्नी आैर सास को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बुलन्दशहर निवासी किशोरी अपने नाना और नानी के साथ सेक्टर-9 में रहती है। किशोरी की मां की मौत हो चुकी है। वहीं किशोरी सेक्टर-12 के एक स्कूल में पढ़ती है। उसके पिता बुलंदशहर में रहते हैं। बीती 18 अक्तूबर की रात किशोरी के मेरठ किठौर के रहने वाले मौसा राहुल और मौसी चांदनी सेक्टर-9 आए थे।

मौसा ने किया दुष्कर्म, मौसी आैर नानी ने धमकाया

किशोरी को कमरे में अकेला पाकर रात में मौसा ने जबरन किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन मौका मिलते ही 19 अक्तूबर की सुबह किशोरी ने अपनी नानी और मौसी से घटना की शिकायत की। इस पर कार्रवार्इ करने के बजाए, नानी आैर मौसी ने किशोरी को धमकाते हुए चुप रहने को कहा। किशोरी आरोपी मौसा को सजा दिलाना चाहती थी, लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा था कि अब वह क्‍या करे।

क्राइम पेट्रोल धारावाहिक देख दिलार्इ सजा

किशोरी ने एक सप्ताह पहले धारावाहिक क्राइम पेट्रोल देखा तो उसे आइडिया मिल गया। किशोरी ने स्कूल में अपनी एक सहेली आैर शिक्षिका को अपने मौसा की हरकत के विषय में बताया। शिक्षिका ने अगले ही दिन मामले की जानकारी स्कूल प्रधानाचार्य को दी। प्रधानाचार्य ने किशोरी से घटना की जानकारी ली और पत्र लिखकर डीएम से मामले की शिकायत की। डीएम ने एसपी सिटी को पूरे मामले से अवगत कराया। एसपी सिटी के आदेश के बाद कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने किशोरी के आरोपी मौसा, मौसी आैर नानी को गिरफ्तार कर लिया है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned