scriptनोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद: कैब ड्राइवर को पीटकर की लूटपाट, पुलिस को भनक तक नहीं | Miscreants ran away after robbing the car from cab driver in Noida | Patrika News
नोएडा

नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद: कैब ड्राइवर को पीटकर की लूटपाट, पुलिस को भनक तक नहीं

बदमाशों ने हथियार के बल पर कैब ड्राइवर सतीश को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश उसकी कार को लूटकर भाग निकले।

नोएडाAug 10, 2022 / 12:17 pm

Jyoti Singh

miscreants_ran_away_after_robbing_the_car_from_cab_driver_in_noida.jpg
नोएडा में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। यहीं वजह है कि यहां दिनदहाड़े बदमाशों ने एक कैब ड्राइवर से मारपीट की। इतना ही नहीं हथियार के बल पर उसके साथ लूटपाट कर बाद में कार लेकर फरार हो गए। वहीं पीड़ित कैब ड्राइवर का कहना है कि जिस समय उसके साथ यह घटना हुई थी उस वक्त कुछ ही दूरी पर थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी। लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। फिलहाल चालक की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़े – अब मकान में दुकान चलाने पर देना होगा अलग टैक्स, गाजियाबाद नगर निगम ने शुरू की तैयारी

तीन लोगों ने बुक कराई थी कैब

जानकारी के मुताबिक, घटना नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र की है। यहां मंगलवार को हथियारबंद तीन बदमाशों ने एक कैब चालक से मारपीट कर उसकी कार को लूट लिया। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-45 में सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले सतीश ने मंगलवार देर रात को पुलिस को सूचना दी कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से हल्द्वानी मोड़ के लिए उसकी ओला कैब को तीन लोगों ने बुक कराया था।
यह भी पढ़े – नोएडा में घर बनाने का सपना होगा महंगा, जानें कितनी बढ़ रहीं कीमतें

पुलिस कर रही मामले की जांच

सतीश ने बताया था कि वह कार लेकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था। रास्ते में गांव खेड़ा चौगानपुर के पास एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उसकी तबीयत खराब है। जिसपर वह कार से नीचे उतर गया। तभी बदमाशों ने हथियार के बल पर सतीश को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश उसकी कार को लूटकर भाग निकले। पीड़ित कार चालक ने बताया कि घटना के समय कुछ दूर पर ही थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो