पत्नी के आरोपों के बाद भी शमी ने जीता सभी का दिल, हसीन जहां ने दी यह प्रतिक्रिया

खबर की खास बातेंः-

1. पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद भी BCCI ने नहीं छोड़ा शमी का साथ

2. हसीन जहां ने शमी पर लगाए थे गंभीर आरोप
3. हैट्रिक के बाद देश के साथ-साथ अमरोहा में भी जश्न का माहौल

 

By: virendra sharma

Published: 24 Jun 2019, 10:11 AM IST

नोएडा. विश्व कप (icc World Cup 2019) में शनिवार को भारत और अफगानिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। भारत ने अफगानिस्तान को 11 रन से हराया है। पूरे मैच में भारत पर अफगानिस्तान टीम हावी रही। इस मैच में मोहम्मद शमी का जलवा सिर चढ़कर बोला। एक तरफ जहां मोहम्मद शमी ने हैट्रिक बनाई और अफगानिसतान की कमर तोड़ी। वहीं, यूपी के अमरोहा में दीवाली और ईद सा नजारा दिखाई दिया। शमी अमरोहा के रहने वाले है। उन्हें वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान से पहला मैच खेला।

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के लिए भारत को ऐसे ही नहीं लगाना पड़ा एड़ी-चोटी का जोर, कुछ खास है इस टीम में, जानिए रोचक बातें

मैच के बाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां भी सामने आई। शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि देश के लिए हर खिलाड़ी को खेलना चाहिए। मैच मेंं बेहतर प्रदर्शन करना अच्छी बात है। हसीन जहां ने कहा कि देशवासियों के साथ मेरी भी दिल से ख्वाहिश है कि भारत विश्व कप जीते। उन्होंने कहा कि शमी भी देश के लिए खेल रहे हैं। हसीन जहां ने कहा कि कोई खिलाड़ी देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करता है, वह खुशी की बात होती है। आगे भी अपना प्रदर्शन टीम इंडिया को बेहतर रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Weather update: उमस भरी गर्मी से राहत मिलने के आसार, इस दिन हो सकती है बारिश

खुशी से उछल पड़ा अमरोहा

amroha

पूरे मैच में देशवासियों की सांसे थमी रही। दरअसल, भारत को अफगानिस्तान ने कड़ी टक्कर दी। मोहम्मद शमी के बड़े भाई हसीब ने बताया कि अफगानिस्तान से हुआ पूरा मैच उन्होंने घर पर परिवार के साथ देखा। मैच में कड़ी टक्कर चल रही थी। जैसे ही शमी ने दो विकेट हासिल किए तो हैट्रिक को लेकर सांसें अटक गई। जैसे ही तीसरा विकेट हासिल शमी ने की तो खुशी से पूरा परिवार उछल पड़ा। उन्होंने कहा कि आगे भी उम्मीद है कि शमी अपना बेहतर प्रदर्शन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार भी भारत विश्व कप जीतेगा।

पत्नी से चल रहा विवाद

शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि मोहम्मद शमी के अन्य महिलाओं से अवैध संबंध हैं। हसीन जहां ने आरोप लगाए थे कि परिवार के लोग उन्हें मारना चाहते है। शमी और उसके परिवार वाले मेरे साथ मापीट का प्रयास किया। शमी शादी के बाद से ही बदल गया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: बेटी के साथ छेड़छाड़ से खफा पिता ने इंजीनियर की तवे से पीटकर की हत्या

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned