scriptपैदा होते ही मां ने नवजात को त्यागा, नाले के पास कपड़े में लिपटा मिला | Mother abandoned his newborn as soon as he is born | Patrika News

पैदा होते ही मां ने नवजात को त्यागा, नाले के पास कपड़े में लिपटा मिला

locationनोएडाPublished: Feb 14, 2021 11:31:31 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– नोएडा सेक्टर-15ए स्थित नाले के पास मिला नवजात
– पुलिस के अनुसार चार से पांच घंटे पहले ही जन्मा था बच्चा
– पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया

noida_1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. नोएडा में एक नवजात शिशु (Male Child) कपड़े में लिपटा हुआ लावारिस हालत मिला है। ये नवजात शिशु सेक्टर-15ए में सुबह नाले के पास रोता हुआ मिला। पुलिस कंट्रोल रूम में पहुंची सूचना के बाद सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा नवाजात का उपचार किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- ग्रेटर नाेएडा में घर के बाहर खेल रहे बालक का अपहरण ! पुलिस टीमें तलाश में जुटी

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि सेक्टर 15ए स्थित नाले के पास एक नवजात शिशु कपड़े में लिपटा हुआ लावारिस स्थिति में पड़ा है। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। सूचना के बाद पहुंची सेक्टर-20 पुलिस ने बच्चे को मौके से उठाया और तत्काल उपचार के लिए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार, नवजात लगभग 4 से 5 घंटे पहले जन्मा था और लड़का है। बरामद नवजात कई कपड़ों में लिपटा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने चाइल्ड केयर टीम को इससे अवगत कराया है। फिलहाल चिकित्सक बच्चे का उपचार करने में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो