scriptबहन के देवर ने मां-बेटी को किडनैप कर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, वारदात सुन सहम जाएंगे आप | Mother and daughter gang raped by sister brother-in-law crime news | Patrika News

बहन के देवर ने मां-बेटी को किडनैप कर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, वारदात सुन सहम जाएंगे आप

locationनोएडाPublished: Nov 27, 2017 02:27:52 pm

Submitted by:

pallavi kumari

मां-बेटी किसी तरह बहन के ससुराल से भाग गाजियाबाद स्टेशन पर गुजारी पूरी रात, पुलिस मामले की कर रही है जांच
 

gang raped

gang raped

ग्रेटर नोएडा. भाजपा की सरकार में क्राइम का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र के डेरीन गांव में देर रात मां-बेटी को बंधक बनाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित की बहन के देवर ने अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर इस गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस वारदात के बाद रविवार को पीड़ित मां और बेटी दादरी कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की है।
यह भी पढ़ें

सुरेश रैना

के स्वच्छता अपील वाले पैंपलेट को बेचा गया रद्दी के भाव!


खबरों की मानें तो वेस्ट बंगाल मूलरूप से कोलकाता की रहने वाली एक युवती की शादी बदायूं में रहने वाले युवक से हुई थी। युवती का पूरा परिवार कोलकाता में ही रहता है। वहीं उसकी मौसी की एक लड़की मेरठ के प्राईवेट अस्पताल में नर्स है। जबकि दूसरी लड़की की शादी डेरीन गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। इसी बीच रोशनी की मां उससे मिलने के लिए बदायूं आई हुई थी। डेरीन गांव में रहने वाली युवती की मौसी की लड़की को जब पता चला कि उसकी मौसी कोलकाता से बदायूं आई है तो उसने युवती और उसकी मां को ससुराल बुला लिया। दोनों मां-बेटी 2 दिन पहले डेरीन गांव पहुंची थी।

दोनों पीड़िता मां-बेटी का आरोप है कि शनिवार देर रात 2 बजे मौसी की लड़की के देवर ने अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो मां और बेटी को बंधक बना लिया और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद किसी तरह वहां से निकल कर मां-बेटी डेरीन गांव से गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची और वहीं पर रात गुजारी। यहीं से युवती ने अपनी मौसी की बड़ी बेटी को फोन करके सारी घटना बताई। रविवार दोपहर को मेरठ से मौसी की बड़ी लड़की गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची और मां-बेटी को साथ लेकर दादरी कोतवाली पहुंची और पुलिस को मामले की शिकायत की। पूरे मामले पर दादरी सीओ निशांक शर्मा ने बताया है कि ये मामला उनके संज्ञान में है। शिकायत के आधार पर मामले की प्राथमिक जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो