scriptप्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, भाई बोला- भाभी को बहुत प्यार करता था, लेकिन… | Murdered her husband with the help of her lover | Patrika News

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, भाई बोला- भाभी को बहुत प्यार करता था, लेकिन…

locationनोएडाPublished: Oct 17, 2021 01:05:05 pm

Submitted by:

lokesh verma

नोएडा कोतवाली इकोटेक-3 के कुलेसरा स्थित एक मकान में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, जिसके गले और शरीर पर चोटों के निशान है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची इकोटेक-3 थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

noida.jpg
नोएडा. कोतवाली इकोटेक-3 के कुलेसरा स्थित एक मकान में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, जिसके गले और शरीर पर चोटों के निशान है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची इकोटेक-3 थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
दरअसल, यह घटना कुलेसरा के डूब क्षेत्र स्थित श्रीराम कॉलोनी की है। जहां प्रमोद बिहारी के मकान में परिवार के साथ रहने वाले 38 वर्षीय विनोद कुमार का शव बरामद किया गया है। विनोद कुमार के छोटे भाई नरेंद्र ने ईकोटेक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके बड़े भाई की हत्या बड़े भाई की पत्नी विमलेश ने अपने प्रेमी सलीम के साथ मिलकर की है। पुलिस को दी गई शिकायत में नरेंद्र ने आरोप लगाया है कि उसकी भाभी विमलेश का चरित्र ठीक नहीं है। उसके अवैध संबंध बंबोरा गांव में रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर सलीम के साथ हैं। आरोप है कि अवैध संबंधों के चलते वह अपने प्रेमी के साथ कई कई दिनों के लिए गायब हो जाती थी। लेकिन, भाई विनोद अपनी पत्नी से इतना प्यार करता था कि जब भी वापस लौटती तो उसे माफ कर घर में रख लेता था।
यह भी पढ़ें- हाईराइज बिल्डिंग की 25वीं मंजिल से गिरे दो जुड़वा भाई, हर काम करते थे साथ, मौत भी हुई एक साथ

पुलिस को दी गई शिकायत में नरेंद्र कहा है कि भाभी विमलेश ने घर आकर बताया कि विनोद की तबीयत खराब है। उसे दौरा पड़ा है। मैंने घर जाकर देखा तो विनोद के गले पर और शरीर पर चोटों के निशान थे। मैंने विमलेश से चोटों के बारे में पूछा तो वह रोने का बहाना करने लगी और कुछ नहीं बता रही थी। नरेंद्र का कहना है कि मुझे पूरा यकीन है कि भाभी विमलेश ने सलीम के साथ अवैध संबंधों के चलते भाई विनोद की हत्या कर दी है। पुलिस ने मृतक के भाई नरेन्द्र कि शिकायत पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो