scriptMustard Oil Rate Today in Uttar Pradesh Mustard Oil Price Today in UP | Mustard Oil Rate Today (12th June 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों के तेल में फिर बड़ा उलटफेर | Patrika News

Mustard Oil Rate Today (12th June 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों के तेल में फिर बड़ा उलटफेर

Mustard oil Rate Today (12th June 2022) : यूपी में लंबे अर्से बाद सरसों के तेल में बड़ा उलटफेर देखने को मिला हैै। पहले जहां सरसों का तेल 150 रुपये प्रति लीटर के आसपास चल रहा था। वहीं अचानक आज बढ़ोतरी हुई है। आज 12 जून को यूपी में सरसों के तेल के रेट 170 रुपये प्रति लीटर हैं।

नोएडा

Published: June 12, 2022 08:41:22 am

Mustard oil Rate Today (12th June 2022) : दुनिया भर में महंगाई चरम पर है। वहीं भारतीय बाजार में भी सभी सामान के रेट लगातार बढ़ रहे हैं। महंगाई के कारण लोगों का बुरा हाल है। पेट्रोलियम पदार्थों में स्थिरता के बावजूद महंगाई में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। रसोई के मसालों से लेकर हर सामान के रेट बढ़ले से गृहणियों का बजट बिगड़ता जा रहा है। वहीं आम लोग भी महंगाई से त्रस्त हैं। इसी के साथ पहली बार यूपी में सरसों के तेल रेट में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है। यूपी आज यानी 12 जून को सरसों का तेल 10 रुपये की बढ़ोतरी के साथ 170 रुपये प्रति लीटर पर खुला है। जबकि कल 11 जून को महज 160 रुपये प्रति लीटर था। बाजार विशेषज्ञों का दावा है कि अन्य सामान के साथ सरसों का तेल एक बार फिर नई ऊंचाई तक पहुंच सकता है।
mustard-oil-rate-today-in-uttar-pradesh-mustard-oil-price-today-in-uttar-pradesh.jpg
Mustard oil Rate Today (12th June 2022) : यूपी में हर चीज के दाम आसमान पर हैंं। रसाोई के मसालों से लेकर दालों के रेट भी लगातार बढ़ रहे हैं। पेट्रोल-डीजल में स्थिरता के वावजूद महंगाई सातवें आसमान पर है। रसोई गैस से लेकर मसाले, दाल और अन्य सामान के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी के साथ यूपी में पहली बार सरसों के तेल के रेट भी पूरे 10 रुपये बढ़कर आज 12 जून को 170 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गए हैं। जबकि एक दिन पहले ही 11 जून को सरसों का तेल 160 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया था।
यह भी पढ़ें- सरसों के तेल में तगड़ी गिरावट, जानें आज के भाव

Mustard Oil Rate Today Kanpur

उत्तर प्रदेश के तेल तिलहन बाजार भी भीषण गर्मी में गर्माहट पैदा कर रहे हैं। आज 12 जून को एक बार फिर लगातार 13वें दिन यूपी में सर्वाधिक सरसों का तेल कानपुर में 180 रुपये प्रति लीटर पर खुला है। जबकि इससे पहले 30 मई को सरसों का तेल हमीरपुर में 169 रुपये प्रति लीटर था। वहीं इससे एक दिन पहले सरसों का तेल 29 मई को कानपुर में ही 180 रुपये प्रति लीटर था। इसी तरह 28 मई को सरसों का तेल फैजाबाद में 174 रुपये, 27 मई को कानपुर में ही 180 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया था।
यह भी पढ़ें- यूपी में 50 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा गिरा सरसों का तेल, जानें आज के ताजा भाव

Mustard Oil Rate Today Etawah

उत्तर प्रदेश के तेल तिलहन बाजार में आज सबसे कम सरसों के तेल के रेट इटावा में लंबे समय बाद 149 रुपये प्रति लीटर पर खुले हैं। जबकि एक दिन पहले 11 जून को हाथरस में 142 रुपये प्रति लीटर थे। वहीं दो दिन पहले 9 जून को एटा में महज 140 रुपये थे। इसी तरह उससे पहले लगातार चार दिन हाथरस में 142 रुपये तो उससे पहले हाथरस में ही 143 रुपये प्रति लीटर, 2 जून को हाथरस में 142 रुपये, 1 जून को सरसों का तेल एटा में 140 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर कर रही छापेमारीप्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितHappy Janmashtami 2022 Wishes: खास अंदाज में दें श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की शुभकामनाएं, भेजें बधाई मैसेज और कोट्सकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमदिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बिल्डरों के साथ मिलकर कृषि कॉलेज की जमीन को बेच रहे अफसर-नेतापंजाब के अटारी बॉर्डर के पास दिखा ड्रोन, BSF की फायरिंग के बाद पाकिस्तान की तरफ लौटाविश्व कुश्ती चैंपियनशिप में प्रियांशी ने जीता कांस्यकौन हैं IAS राजेश वर्मा, जिन्हें किया गया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.