scriptMustard Oil Rate Today (25th August 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों के तेल गिरावट का दौर शुरू, आज ही करें खरीदारी | Mustard Oil Rate Today in Uttar Pradesh Mustard Oil Price Today in UP | Patrika News

Mustard Oil Rate Today (25th August 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों के तेल गिरावट का दौर शुरू, आज ही करें खरीदारी

locationनोएडाPublished: Aug 25, 2022 10:08:07 am

Submitted by:

lokesh verma

Mustard oil Rate Today (25th August 2022) : जनता महंगाई से त्रस्त है। पेट्रोलियम पदार्थों के रेट के कारण माल भाड़ा महंगा होने से देशभर में सरसों का तेल भी महंगा है। जबकि यूपी में सरसों का तेल में गिरावट देखने को मिल रही है। कल 24 अगस्त को यूपी में जहां सरसों का तेल 157 रुपये था, वहीं आज 24 अगस्त को 156 रुपये है।

mustard-oil-rate-today-in-uttar-pradesh-mustard-oil-price-today-in-uttar-pradesh.jpg
Mustard oil Rate Today (25th August 2022) : देशभर में बढ़ती महंगाई ने लोगों की चिंता बढ़ा रखी हैं। विपक्षी दल के लगातार महंगाई कम करने के लिए आवाज उठा रहे हैं, लेकिन सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। ये हाल तब हैं, जब हाल ही में क्रूड आयल के दाम घटे हैं, लेकिन फिर पेट्रोलियम पदार्थ महंगे हैं। इसी कारण बाजारों में हर वस्तु महंगी हो रही है। पेट्रोलियम पदार्थों के रेट के कारण माल भाड़ा महंगा होने से देशभर में सरसों का तेल भी महंगा है। जबकि यूपी में सरसों का तेल में गिरावट देखने को मिल रही है। कल 24 अगस्त को यूपी में जहां सरसों का तेल 157 रुपये था, वहीं आज 24 अगस्त को 156 रुपये है। जबकि उससे पिछले चार दिन 181 रुपये था।
Mustard oil Rate Today (25th August 2022) : देश के वायदा बाजारों में लगातार महंगाई का तड़का लग रहा है। इसके चलते आम लोग बेहद परेशान हैं। यही कारण है कि बाजारों में सरसों के तेल के रेट विभिन्न राज्यों कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके बावजूद उत्तर प्रदेश में राहत है। यूपी में सरसों के तेल में अन्य राज्यों की तरह तेजी देखने को मिल है। आज 25 अगस्त को यूपी में सरसों का तेल महज 156 रुपये प्रति लीटर पर खुला है। विशेषज्ञों का दावा है कि आने वाले समय में और भी गिरावट हो सकती है।
यह भी पढ़ें – सरसों का तेल आसमान से हुआ धड़ाम, फटाफट चेक करें आज के भाव

यूपी के वायदा बाजार में आज 25 अगस्त सरसों के तेल के सबसे कम रेट हाथरस में 142 रुपये प्रति लीटर पर खुले हैं। इससे पहले 24 अगस्त को सरसों का तेल हाथरस में ही 143 रुपये प्रति लीटर था। वहीं, इससे पहले लगातार तीन दिन हमीरपुर में 162 रुपये प्रति लीटर था। जबकि इससे पहले दो दिन सरसों का तेल सबसे कम औरैया में 140 रुपये प्रति लीटर था।
यह भी पढ़ें – सरसों के तेल के भाव सातवें आसमान पर, जानें आज के ताजा भाव

उत्तर प्रदेश के बाजार में सरसों के तेल के सर्वाधिक भाव आज 25 अगस्त को भी कानपुर में ही लगातार 18वें दिन 180 रुपये प्रति लीटर पर खुले हैं। जबकि इससे पहले सरसों के तेल के सबसे ज्यादा रेट 7 अगस्त को हमीरपुर में 162 रुपये तक पहुंच गए थे। वहीं 6 अगस्त को कानपुर में 180 रुपये प्रति लीटर थे। इसी तरह 5 अगस्त को सरसों का तेल सर्वाधिक कानपुर में ही 180 रुपये प्रति लीटर था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो