scriptएनडीआरएफ ने करीब 17 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बच्चे के शव को नाले से किया बरामद, देखेंं वीडियो | ndrf team recovered dead body from pond in noida | Patrika News

एनडीआरएफ ने करीब 17 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बच्चे के शव को नाले से किया बरामद, देखेंं वीडियो

locationनोएडाPublished: Apr 16, 2019 12:10:30 pm

Submitted by:

virendra sharma

सेक्टर-81 के पास नाले में खेलता हुआ गिर गया था बच्चा
एनडीआरएफ ने शव किया बरामद

police

एनडीआरएफ ने करीब 17 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बच्चे के शव को नाले से किया बरामद, देखेंं वीडियो

नोएडा. सेक्टर-81 सलारपुर गाँव के पास से होकर गुजर रहे नाले में एक 6 बर्षीय बच्चा अचानक खेलते-खेलते गिर गया। थाना 39 और फेस-2 पुलिस सहित फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने बच्चे की तलाश की। बच्चे की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाना पड़ा। एनडीआरएफ ने करीब 17 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे के शव को नाले से बरामद कर लिया है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: गठबंधन में तय हुआ प्रधानमंत्री का चेहरा!, मायावती ने किया ऐलान

जानकारी के अनुसार, मूलरुप से गाजियाबाद निवासी अशोक परिवार के साथ नोएडा के सलारपुर गांव में रहते हैं। ये एक निजी कंपनी में जॉब करते है। अशोक का 6 वर्षीय सौरभ अन्य बच्चे के साथ सेक्टर-81 नाले के पास खेलने गया था। उसी दौरान सौरभ खेलते-खेलते नाले में गिर गया। मौके पर मौजूद अन्य बच्चों ने उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन नाला गहरा और पानी का बहाव तेज होने की वजह से खुद को उन्होंने असहाय पाया। उसके बाद बच्चों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। लोगों ने पुलिस को 100 नंबर पर कॉल कर सूचना दी।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया। लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा। दरअसल, बच्चा सोमवार शाम करीब 4 बजे नाले में गिरा था। पानी का बहाव अधिक होने की वजह बच्चा डूब गया। बच्चे को तलाशने के लिए गोताखोरों को बुलाया गया। वहीं एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। मंगलवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने बच्चे के शव को बरामद कर लिया है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

आईएएस की परीक्षा पास करनी पड़ी भारी, एसओजी ने किया गिरफ्तार

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो