scriptहैवानियत की हद पार: युवती को दुष्कर्म से बचाने पहुंचे लोगों ने भी किया रेप | New reveal in case of girl gang raped in noida | Patrika News

हैवानियत की हद पार: युवती को दुष्कर्म से बचाने पहुंचे लोगों ने भी किया रेप

locationनोएडाPublished: Nov 16, 2019 02:52:15 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- युवती की हालत में सुधार, लेकिन नहीं आ पा रही सदमे से बाहर- पुलिस ने युवती के दोस्त समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार- फरार दो आरोपियों पर रखा 25-25 हजार रुपये का इनाम

rape_2.jpg

रेप

नोएडा. फेज-3 कोतवाली क्षेत्र युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस इस घटना के आरोपी यवुती के दोस्त समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं, जिन पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बुधवार रात पहले युवती से उसके दोस्त ने ही रेप का प्रयास किया था। इसके बाद युवती को शोर सुन बचाने आए पांच युवकों ने ही उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। फिलहाल पीड़ित युवती जिला अस्पताल में ही भर्ती है।
यह भी पढ़ें

गैंगरेप पीड़िता के परिजनों मसे मिलने पहुंचा कांग्रेस नेताओं का दल, सीएम योगी से मांगा इस्तीफा

नोएडा पुलिस के अनुसार, युवती नोएडा में ही अपने परिवार के साथ रहती है। युवती को नौकरी की तलाश थी। इसलिए उसके दोस्त रवि ने जो एक कंपनी में काम करता है, उसने नौकरी लगवाने की बात कहते हुए बुधवार की शाम जरूरी कागजात लेकर बुलाया था। युवती बताए गए स्थान एफएनएफ रोड के नजदीक पार्क में पहुंची, जो कि सुनसान रहता है और इसके आसपास आबादी भी नहीं है। रवि ने युवती के आते ही उससे रेप का प्रयास किया। जब युवती ने शोर मचाया तो दो लोग मौके पर पहुंचे आैर युवती की मदद करते हुए रवि को पीटकर भगा दिया। इसके बाद दोनों युवकों गुड्डू व शामू ने युवती से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उन्होंने ब्रजकिशाेर, प्रीतम व उमेश को भी फोन करके बुला लिया। इसके बाद इन तीनाें ने भी युवती से रेप किया।
पीड़िता अभी भी सदमे में

इस घटना के संबंध में गौतमबुद्ध नगर एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की थी। जब पीड़िता पुलिस थाने पहुंची तो उसकी हालत गंभीर थी। फिलहाल पीड़िता जिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस फरार दो आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। वहीं डाॅक्टर्स का कहना है कि पीड़िता की हालत में पहले से सुधार है, लेकिन वह अभी सदमे में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो