Noida कपड़े में लिपटा मिला नवजात शिशु, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती हालत गंभीर

Highlights

  • सीढ़ियों पर कपड़ों में लिपटा हुआ था मिला नवजात
  • डॉक्टरों के अनुसार ठंड लगने से बच्ची काे नुकसान

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Oct 2020, 10:03 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, नोएडा। नोएडा में एक नवजात शिशु ( male Child ) मिला है। ये नवजात सेक्टर-104 स्थित एटीएस-1 हेमलेट सोसाइटी के टावर-8 में शुक्रवार सुबह कपड़े में लिपटा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसे जिला अस्पताल भर्ती कराया है जहां इसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में आज से महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन नारी शक्ति शुरू

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे सूचना दी गई थी, कि सेक्टर-104 स्थित एटीएस-1 हेमलेट सोसाइटी के टावर-8 के 10 नंबर फ्लोर पर नवजात कपड़े में लिपटा मिला है। नवजात शिशु ( newborn baby ) मिलने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। लवारिश हालत में पड़े नवजात शिशु काे सीढ़ियों से उठाया वह कपड़े से लिपटा हुआ पड़ा था। बच्चे के मिलने की सूचना चाइल्ड हेल्प लाइन वालों को भी दी गई है।

यह भी पढ़ें: यूपी के मेरठ में हुई 'डॉग' की तेहरवी में श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे कई गांव के लाेग

एडीसीपी ने बताया कि बच्चा न्यूली बोर्न बेबी है। ऐसा लग रहा है कि किसी ने उसे वहां छोड़ दिया था। बच्चे को देखकर किसी ने इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। जहां से बच्चा पाया गया है उसके आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था। सोसाइटी के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं। हर संदिग्ध व्यक्ति की जांच की जा रही है लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि वहां पर अब बच्चा किसने छोड़ा था। अभी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned