Noida: रात साढ़े 12 बजे डर से कांप रही युवती के लिए फरिश्‍ते बने पुलिसकर्मी, घर तक छोड़ कर आए

Highlights

  • Gautam Budh Nagar में पहली बार सामने आया ऐसा मामला
  • 112 पर कॉल करने के बाद तुरंत पहुंचे पुलिसकर्मी
  • Cab बुलाकर घर तक किया एस्‍कॉर्ट

नोएडा। हैदराबाद (Hyderabad) कांड के बाद उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस (Police) को मुसीबत में फंसी युवतियों या महिलाओं को घर तक छोड़ने के निर्देश दिए गए थे। इसके बाद कई जिलों में युवतियों व महिलाओं को पुलिस द्वारा घर छोड़ने के मामले सामने आए। ऐसा ही एक मामला गौतम बुद्ध नगर जनपद में भी सामने आया है। यहां देर रात सुनसान सड़क पर खड़ी युवती के मदद मांगने पर पीआरवी (PRV) फौरन मौके पर पहुंची और उसको घर तक छुड़वाया। पुलिस ने इस घटना को ट्वीट भी किया है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: दिल्‍ली से शादी करने पहुंचे दूल्‍हे को थाने में बितानी पड़ी पूरी रात- देखें वीडियो

ग्रेनो वेस्‍ट में रहती है युवती

जानकारी के अनुसार, युवती का नाम भावना है। वह ग्रेनो वेस्‍ट (Greno West) की रॉयल संस्कृति सोसायटी में रहती हैं। भावना सेक्‍टर-60 (Sector 60) स्थित एक कॉल सेंटर में नौकरी करती हैं। बुधवार रात को किसी वजह से उनको कंपनी से निकलने में देर हो गई। वहां से वह सेक्‍टर-59 मेट्रो स्‍टेशन (Metro Station) पहुंचीं। रात करीब साढ़े 12 बजे उन्‍होंने ऐप (App) पर कैब (Cab) बुक करने कोशिश की लेकिन गाड़ी नहीं मिली। सुनसान सड़क पर भावना काफी डर गई थीं। इसके बाद उन्‍हाेंने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद कुछ ही देर में पीआरवी वहां पहुंच गई। पुलिसवालों ने कैब बुलाकर उसको घर छुड़वाया। पुलिसकर्मी भी भावना के साथ उसके घर तक गए।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: रात भर बरसा पानी, जमकर पड़े ओले, आज भी मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

बुधवार रात को आई थी कॉल

112 के इंचार्ज इंस्‍पेक्‍टर अरुण कुमार का कहना है कि भावना की कॉल बुधावार रात करीब साढ़े 12 बजे आई थी। उसने बताया था कि सुनसान सड़क पर उसको काफी डर लग रहा है। घर जाने के लिए उसको कोई गाड़ी भी नहीं मिल रही थी। इसके बाद पीआरवी 1848 वहां पहुंची। उसमें महिला पुलिसकर्मी भी थी। पुलिस ने उसे घर तक छोड़ा है। गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) जनपद में इस तरह का यह पहला मामला है।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned