scriptसीईओ रितु माहेश्वरी उतरी सड़क पर, चलाया यह अभियान | noida authority ceo ritu maheshwari | Patrika News
नोएडा

सीईओ रितु माहेश्वरी उतरी सड़क पर, चलाया यह अभियान

. जगह—जगह चलाया गया सफाई अभियान
 

नोएडाSep 02, 2019 / 04:49 pm

virendra sharma

list.png
नोएडा. नोएडा अथॉरिटी की तरफ से शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए सफाई गीरी अभियान चलना पड़ रहा है। सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर सोमवार को सेक्टर-14, 18, 46 व 105 में सफाई अभियान चलाया गया। मौके पर मौजूद सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में नोएडा को देश के टॉप-10 में शामिल कराने का प्रयास किया जा रहा है। इस साल नोएडा की 150 रैकिंग आई थी।
सफाई अभियान की शुरुआत सीईओ रितु माहेश्वरी ने सेक्टर-14 से की। रितु माहेश्वरी ने हाथ में डस्टबिन लेकर अधिकारियों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर सेक्टर में पैदल चलकर जगह-जगह पड़ा कूड़ा उठाया। इसी दौरान लोगों की समस्याएं भी सुनीं। सीईओ ने लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। इसके बाद लोगों को कूड़ेदान व होम कंपोस्टिंग वितरित किया।
सेक्टर-18 में ओएसडी अविनाश त्रिपाठी ने इस अभियान की अगुवाई की। अधिकारियों के साथ मिलकर व्यापारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। यहां रेस्टोरेंट वालों को सफाई रखने के लिए जागरूक किया गया। इसके अलावा यहां पर जल-सीवर के बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए। सेक्टर-105 में महाप्रबंधक के.के अग्रवाल और जनस्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक आर.के शर्मा ने लोगों के साथ मिलकर जगह-जगह पड़े कूड़े को उठाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो