scriptएक्शन में आई ये लेडी IAS ऑफिसर पल भर में साफ करवा दिया करोड़ों रुपये का बैंकेट हॉल- देखें वीडियाे | noida authority ceo taking action on illegal banquet hall destroyed | Patrika News

एक्शन में आई ये लेडी IAS ऑफिसर पल भर में साफ करवा दिया करोड़ों रुपये का बैंकेट हॉल- देखें वीडियाे

locationनोएडाPublished: Aug 26, 2019 12:48:56 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

दो साल पहले ही बैंकेट हॉल का हुआ था उद्घाटन, करोड़ों रुपये में कराया गया था इंटीरियर
दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तराखंड से भी लोग यहां आकर करते थे शादी
1800 से 2200 रुपये की होती थी एक प्लेट

rama.jpg

नोएडा। हाईटेक सिटी के नोएडा प्राधिकरण में हाल ही में आई सीईओ रितु महेश्वरी ने प्राधिकरण की जमीनों को कब्जा मुक्त कराने के लिए कार्रवाई शुरू की है। इसी कड़ी में शहर में प्राधिकरण की जमीन पर अवैध कब्जा कर बने बैंकेट हॉल से लेकर अन्य निर्माण को गिराया जा रहा है। सोमवार को भी प्राधिकरण द्वारा यह कार्रवाई की गई। प्राधिकरण की टीम ने सेक्टर-110 में बने शहर के नामी बैंकेट हॉल में से एक रामा बैकेंट हॉल में तोडऩे की कार्रवाई की।

चारा काटने गये युवक की अचानक परिवार को सुनाई दी चीख, जाकर देखा तो उड़ गये होश

सेक्टर-110 में बने बैंकेट हाॅल पर सोमवार सुबह प्राधिकरण की कार्रवाई शुरू हुई। प्राधिकरण की ज़मीन पर बने रामा बैंकट हाल को तोडऩे का काम शुरू हुआ। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। लोगों की मौके पर भारी भीड़ लग गई। उधर यह बैकेंट हॉल प्रधिकरण के ही एक पूर्व अधिकारी के लड़के का बताया जा रहा है। प्राधिकरण अधिकारियों के अनुसार रामा बैंकेट हाल प्राधिकरण की जमीन पर अवैध रूप से बना हुआ था। जिसका आज ध्वस्तीकरण किया जा रहा है। प्राधिकरण का कहना है की पहले फेज में जिन जमीनों को चिन्हित किया गया था। उनमें से 70 प्रतिशत काम पूरा कर लिया गया है। उधर प्राधिकरण सीईओ ने कैमरे पर भी यह बात स्वीकार की है कि कुछ जगहों पर हुए अवैध कब्जे में प्राधिकरण के अधिकारियों की मिली भगत थी। जिसकी जांच की जा रही है। वहीं सीईओ का कहना है की ऐसी कार्रवाई आगे भी चलती रहेगी।

छापा मारने पहुंची विजिलेंस टीम को नेताओं ने ऐसे खदेड़ा, बिजली विभाग में मचा हड़कंप

1800 से 2200 रुपये की है बैंकेट हॉल की एक प्लेट

वहीं बताया जा रहा है कि रामा बैंकेट हॉल का दो साल पहले ही उद्घाटन हुआ था। इसमें करोड़ों रुपये की लागत से इसका इंटीरियर बनाया गया था। इतना ही नहीं यह बैंकेट हॉल शहर के टॉप फाइव बैंकेट हॉल में से एक है। इसमें एक प्लेट 1800 से 2200 रुपये की होती थी। साथ ही शादी की बुकिंग के लिए लोग नोएडा ही नहीं बल्कि दिल्ली और एनसीआर से लेकर उत्तराखंड से भी आते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो