scriptकरोड़ों के टेंडर घोटाले में फंसे यादव सिंह को मिली जमानत, लेकिन रहेंगे जेल में | noida authority former chief engineer yadav singh bail news | Patrika News

करोड़ों के टेंडर घोटाले में फंसे यादव सिंह को मिली जमानत, लेकिन रहेंगे जेल में

locationनोएडाPublished: Oct 06, 2019 12:51:38 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. जमानत के बाद भी जेल में रहेगा यादव सिंह. कोर्ट मेंं जमानती पेश नहीं होने की वजह से नहीं पहुंचा परवाना. छुट्टी की वजह से रहना होगा जेल

yadavsingh-1506432521.jpg
नोएडा. कोर्ट (Court) ने नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह (Yadav Singh) को करोड़ों के टेंडर घोटाले के मामले में 3 केसों में जमानत दे दी है। कोर्ट में अभी तक जमानती पेश नहीं हुए हैं। जमानती पेश की वजह से परवाना रिलीज नहीं हुआ है। आने वाले तीन दिनों तक कोर्ट की छुट्टी रहने के चलते उन्हें जेल में रहना होगा।
यह भी पढ़ें

बड़े अरमानों से खरीदा था यह घर, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि मुफ्त में देने को है तैयार

बता दें कि नोएडा अथॉरिटी के पूर्व इंजीनियर यादव सिंह 3 फरवरी 2016 से सीबीआई जेल में बंद है। इनपर भ्रष्टाचार के आरोप है। आरोप है कि चीफ इंजीनियर ने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए 954.38 करोड़ रुपये की हेरा फेरी की थी। यादव सिंह गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है।
यह भी पढ़ें

इस हाईटेक शहर में खेत नहीं, फिर भी सरकार इस तरह उपलब्ध कराएगी सबसे सस्ती सब्जी

उन्हें कड़ी सुरक्षा में जेल से कोर्ट में पेश किया जाता है। सीबीआई ने यादव सिंह समेत 3 कंपनियों और 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। सीबीआई ने चार्जशीट में नोएडा अथॉरिटी के चीफ इंजीनियर यादव सिंह पर टेंडर से पहले ही ठेकेदारों को ठेके देने के आरोप लगाए है। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद यादव सिंह को जमानती पेश होने तक जेल में रहना होगा। हालांकि आने वाले दिनों में छुट्टी भी हैै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो