करोड़ों के टेंडर घोटाले में फंसे यादव सिंह को मिली जमानत, लेकिन रहेंगे जेल में

करोड़ों के टेंडर घोटाले में फंसे यादव सिंह को मिली जमानत, लेकिन रहेंगे जेल में

Virendra Kumar Sharma | Publish: Oct, 06 2019 12:50:27 PM (IST) | Updated: Oct, 06 2019 12:51:38 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

. जमानत के बाद भी जेल में रहेगा यादव सिंह
. कोर्ट मेंं जमानती पेश नहीं होने की वजह से नहीं पहुंचा परवाना
. छुट्टी की वजह से रहना होगा जेल

नोएडा. कोर्ट (Court) ने नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह (Yadav Singh) को करोड़ों के टेंडर घोटाले के मामले में 3 केसों में जमानत दे दी है। कोर्ट में अभी तक जमानती पेश नहीं हुए हैं। जमानती पेश की वजह से परवाना रिलीज नहीं हुआ है। आने वाले तीन दिनों तक कोर्ट की छुट्टी रहने के चलते उन्हें जेल में रहना होगा।

यह भी पढ़ें: बड़े अरमानों से खरीदा था यह घर, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि मुफ्त में देने को है तैयार

बता दें कि नोएडा अथॉरिटी के पूर्व इंजीनियर यादव सिंह 3 फरवरी 2016 से सीबीआई जेल में बंद है। इनपर भ्रष्टाचार के आरोप है। आरोप है कि चीफ इंजीनियर ने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए 954.38 करोड़ रुपये की हेरा फेरी की थी। यादव सिंह गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें: इस हाईटेक शहर में खेत नहीं, फिर भी सरकार इस तरह उपलब्ध कराएगी सबसे सस्ती सब्जी

उन्हें कड़ी सुरक्षा में जेल से कोर्ट में पेश किया जाता है। सीबीआई ने यादव सिंह समेत 3 कंपनियों और 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। सीबीआई ने चार्जशीट में नोएडा अथॉरिटी के चीफ इंजीनियर यादव सिंह पर टेंडर से पहले ही ठेकेदारों को ठेके देने के आरोप लगाए है। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद यादव सिंह को जमानती पेश होने तक जेल में रहना होगा। हालांकि आने वाले दिनों में छुट्टी भी हैै।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned