scriptबिल्डर को आतंकी संगठन से जुड़ने के लिए फोन पर आया मैसेज, आेसामा बिन लादेन को बताया भगवान | noida builder threatened from known persons to join osama bin laden | Patrika News

बिल्डर को आतंकी संगठन से जुड़ने के लिए फोन पर आया मैसेज, आेसामा बिन लादेन को बताया भगवान

locationनोएडाPublished: Jan 25, 2018 04:06:49 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस को शिकायत करने के बाद भी आने बंद नहीं हुए मैसेज

dhamki

नोएडा।नोएडा के बिल्डर द्घारा पुलिस को शिकायत देने के अगले ही दिन फिर अातंकी संगठन ज्वाइन करने के लिए मैसेज मिला है। इस बार उन्हें आेसामा बिन लादेन को भगवान मानने के साथ ही जुड़ने के लिए एक नंबर भी दिया है। मैसेज आने से परेशान बिल्डर ने बुधवार को इसकी जानकारी उच्चधिकारियों को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देर रात आया मैसेज आतंकवाद से जुड़ने के लिए दिया ये नंबर

सेक्टर-23 में रहने वाले शैलेंद्र शर्मा बिल्डर हैं। उनका सेक्टर-63 में ऑफिस है। शैलेंद्र ने बताया कि 22 जनवरी को शिकायत देने के बाद उनके पास 23 की रात करीब ग्यारह बजे उसी नंबर एक बार फिर मैसेज आया। इस बार मैसेज में लिखा गया कि आेसामा बिन लादेन को भगवान के बराबर है। हम उनके समर्थक है। उन से जुड़ने के लिए इस 9513557559 नंबर पर काॅल करें। बिल्डर ने बताया कि यह नंबर उन्होंने पहली बार भेजा है। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस आैर एसटीएफ को दे दी है। पुलिस नंबरों को सर्विलांस पर लेकर जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है।

मैसेज से परेशान होकर पुलिस को दी थी शिकायत

सेक्टर-23 निवासी शैलेंद्र शर्मा पेशे से बिल्डर है। 12 जनवरी को उनके पास एक मैसेज आया। जिसमें उन्हें आेसामा बिन लादेन को भगवान बताते हुए उनसे जुड़ने की बात कहीं गर्इ। लगातार मैसेज आने पर शैलेंद्र ने इसकी शिकायत 22 जनवरी को कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को दी है, लेकिन इसके बाद भी मंगलवार रात उनके एक बार फिर मैसेज आने के साथ ही एक जुड़ने के लिए एक नंबर दिया गया है। जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।

सर्विलांस पर नंबर लेने के साथ ही लाेकल पुलिस से भी किया गया संपर्क

वहीं इस मामले में सीआे राजीव कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद से ही नंबर को सर्विलांस पर लिया गया है। जिस नंबर से काॅल आ रही है वह कर्नाटक का है। वहां की लोकल पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। इसके साथ ही एटीएस भी इस मामले में जांच कर रही है। जल्द ही मैसेज करने वालों का पता लगाकर कार्रवार्इ की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो