बायर्स की शिकायत पर SSP का शर्मनाक जवाब, बिल्डर की गिरफ्तारी से मकान मिल जाएगा क्या...

pallavi kumari

Publish: Sep, 17 2017 10:30:32 (IST)

Noida, Uttar Pradesh, India
बायर्स की शिकायत पर SSP का शर्मनाक जवाब, बिल्डर की गिरफ्तारी से मकान मिल जाएगा क्या...

सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद अब बायर्स जेपी बिल्डर के मालिक की गिरफ्तारी को लेकर अमादा है। नाखुश बायर्स फिर कर सकते है विरोध प्रदर्शन

नोएडा. जेपी बिल्डर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को बायर्स का एक दल सेक्टर-14ए स्थित एसएसपी कार्यालय पहुंचा। यहां एसएसपी से मुलाकात कर बिल्डर मालिक को गिरफ्तार करने की मांग की। हालांकि एसएसपी का जवाब सुनकर बायर्स भौचके रह गए। एसएसपी ने कहा कि बिल्डर की गिरफ्तारी से आपके मकान मिल जाएंगे क्या। जांच की जा रही है। इसके लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

सुप्रीम कोर्ट अदालत से राहत मिलने के बाद अब बायर्स जेपी बिल्डर के मालिक की गिरफ्तारी को लेकर अमादा है। हाल ही में सैकड़ों की संख्या में बायर्स बिल्डर की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं। उस समय आश्वासन मिलने के बाद बायर्स ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया था। कई दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। इससे छुब्ध जेपी बायर्स का एक दल शनिवार को एसएसपी से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने बिल्डर की गिरफ्तारी की मांग की। बायर्स सूरी ने बताया कि एसएसपी ने स्पष्ट कहा कि बिल्डर की गिरफ्तारी से आपके मकान मिल जाएंगे क्या। पुलिस की टीम अपना काम कर रही है। आपके मकान जल्द जल्द मिले इसको लेकर सरकार, प्रशासन व प्राधिकरण तीनों ही अपना कार्य कर रहा है।

प्राधिकरण से बिल्डर के बारे में जानकारी मांगी गई है। शीर्ष अदालत के फैसले के अनुसार प्राथमिकता के तौर पर बिल्डर के निदेशकों के पासपोर्ट जब्त करने की कार्रवाई की जा रही है। बातचीत से नाखुश बायर्स ने एक बार फिर प्रदर्शन करने का मन बना रहे है।
गौरतलब है कि जेपी बिल्डर के बायर्स लगातार बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हाल ही में बायर्स ने सेक्टर-14 ए स्थित पुलिस कंट्रोल रूम पर भी बिल्डर की गिरफ्तारी को लकेर जमकर प्रदर्शन किया था। हालांकि बायर्स का आरोप है कि पुलिस सभी बाते जानते हुए भी बिल्डर के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned