scriptगुरुग्राम के होटल में नोएडा की छात्रा से कई बार दुष्कर्म, पुलिस विभाग में हड़कंप | noida girl student rape several times in gurugram hotel | Patrika News

गुरुग्राम के होटल में नोएडा की छात्रा से कई बार दुष्कर्म, पुलिस विभाग में हड़कंप

locationनोएडाPublished: Sep 08, 2019 11:01:48 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights

नोएडा में पढ़ने वाली छात्रा ने दर्ज कराया दुष्कर्म का केस
पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी
सेक्टर-29 के नजदीक एक होटल में कई बार किया गया दुष्कर्म

rape.jpg
नोएडा. हाईटेक शहर नोएडा के एक कॉलेज की छात्रा से गुरुग्राम में रेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता का आरोप है कि युवक उसका दोस्त है। उसके बुलाने पर गुरुग्राम गई थी। जहां से वह उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में सेक्टर-51 स्थित महिला थाना पुलिस छात्रा की तहरीर पर जांच में जुटी है। महिला थाने की प्रभारी का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।
महिला थाना प्रभारी गरिमा ने बताया कि मूलरूप से झारखंड की रहने वाली पीड़ित छात्रा नोएडा के एक काॅलेज में पढ़ती है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि एक साल पहले उसके एक सहपाठी ने उसकी गांव गढ़ी हरसरू निवासी अमित कुमार से मुलाकात कराई थी। छात्रा ने बताया कि इसके बाद एक-दो मुलाकातों के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद मेल-मिलाप का सिलसिला चला तो दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। छात्रा ने आरोप लगाया कि दो माह पहले अमित ने उससे शादी करने की बात कहते हुए गुरुग्राम बुलाया था। इसके बाद अमित उसे वहां एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया।
यह भी पढ़ें

बैरक में सिपाही अपने दोस्तों के साथ कर रहा था गलत काम, एसपी ने किया निलबिंत

छात्रा का कहना है कि अमित ने होटल में उसके साथ कर्इ बार शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने शादी के लिए कहा तो अमित ने शादी करने से साफ-साफ इनकार कर दिया। छात्रा की तहरीर पर जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि छात्रा के साथ सेक्टर-29 के नजदीक एक होटल में कई बार दुष्कर्म किया गया है। आरोपी शादी से मना करते हुए पीड़िता को धमका भी रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो