scriptNoida: शनिदेव को शांत कराने के नाम पर पुजारी के साथ कर दिया यह कांड | noida knowledge park temple pujari thagi | Patrika News

Noida: शनिदेव को शांत कराने के नाम पर पुजारी के साथ कर दिया यह कांड

locationनोएडाPublished: Aug 24, 2019 09:59:41 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के तुगलपुर गांव स्थित शिव मंदिर में पुजारी है पीड़ि‍त
शनिदेव की पूजा कराने के बहाने अपने जाल में फंसाया था आरोपी ने
नॉलेज पार्क पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शुरू कर दी मामले की जांच

pujari.jpg
नोएडा। उत्‍तर प्रदेश के हाईटेक शहर नोएडा में शनिदेव की पूजा कराने के नाम पर पुजारी को चूना लगाने का मामला सामने आया हे। पीड़ि‍त पुजारी ने नॉलेज पार्क कोतवाली में शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
खाते से दो बार में निकाले 40 हजार रुपये

मामला गुरुवार शाम का है। श्रीकांत मिश्रा नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के तुगलपुर गांव स्थित शिव मंदिर में पुजारी हैं। वह फतेहपुर के दरवेशपुर बिंदकी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, श्रीकांत मिश्रा के खाते से दो बार में करीब 40 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं। ठग ने उन्‍हें शनिदेव की पूजा कराने के बहाने अपने जाल में फंसाया था। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी अरविंद पाठक का कहना है क‍ि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। तहरीर के अनुसार, श्रीकांत मिश्रा के पास गुरुवार शाम को एक फोन आया। उसने अपना नाम ब्रजेश शर्मा बताया।
यह भी पढ़ें

सिपाही ने कहा- बूढ़ी मां को मेरी जरूरत है, और यूपी पुलिस को साढ़े चार लाख रुपये देकर छोड़ दी नौकरी

एडवांस में दक्षिणा भेजने की बात भी कही थी

ब्रजेश शर्मा ने उनसे कहा कि उसको शनिदेव को शांत करने के लिए पूजा करानी है। उसने पुजारी से पूजा की तैयारी करने को कहा। साथ ही ठग ने एडवांस में दक्षिणा भेजने की बात भी कही। पैसे देने के नाम पर आरोपी ने श्रीकांत मिश्रा का पेटीएम और अकाउंट नंबर ले लिया। कुछ देर बाद पीड़ि‍त के मोबाइल पर ट्रांजेक्‍शन के दो मैसेज आए। इससे पता चला कि उनके खाते से दो बार में 20025 और 20020 रुपये निकाले गए हैं। इस तरह आरोपी ने उनके खाते से दो बार में 40045 रुपये निकाल लिए। यह देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उन्‍होंने पुलिस को इसकी शिकायत दी। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी अरविंद पाठक का कहना है क‍ि मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो