scriptमहानगर कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब को दी श्रद्धांजलि, बोले- वह आजाद भारत के महान नेता थे | Noida mahanagar congress give tribute to pranab mukherhee | Patrika News

महानगर कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब को दी श्रद्धांजलि, बोले- वह आजाद भारत के महान नेता थे

locationनोएडाPublished: Sep 02, 2020 01:12:02 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-कई दिनों से बीमार थे प्रणब मुखर्जी
-अस्पताल में ली अंतिम सांस

photo6231023770492054007.jpg
नोएडा। महानगर कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और दो मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति के लिए परमात्मा से प्रार्थना की। इस दौरान हुई सभा में पार्टी सदस्यों ने प्रणब दा को आजाद भारत का महान नेता बताया।
महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष शहाबुदीन ने कहा कि भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का जीवन सभी के लिए प्रेरणादायक है। वह हमारी यादों में हमेशा रहेंगे।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रणब दा के जाने से एक युग का अंत हो गया। उनके निधन से भारतीय राजनीति को जो क्षति हुई है, उसकी भरपाई संभव नहीं है। वह ताउम्र एक संत की तरह भारत माता की सेवा करते रहे।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सतेन्द्र शर्मा ने पूर्व प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वह भारतीय राजनीति में सर्वमान्य नेता थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो