script

नाेएडा: एनएमआरसी के ऑफिस में लगी भीषण आग

locationनोएडाPublished: Jun 18, 2021 07:51:18 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

आग की लपटोंं पर काबू पाने के लिए लगाई गई आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां
आग की लपटें तेजी से फैली दमकलकर्मियों ने पाया काबू काेई हताहत नहीं

fire.jpg

fire

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नाेएडा ( noida ) सेक्टर-29 स्थित नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ( Noida Metro Rail Corporation ) के ऑफिस में शुक्रवार दोपहर आग लग गई। आग बिल्डिंग की तीसरी मंजिल में लगी और देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग में फैंल गई। इससे हड़कंप मच गया और आस-पार की बिल्डिंगों में भी अफरा-तफरी मच गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। आग काफी नुकसान हुआ है लेकिन गनीमत रही कि शाम तक किसी के हताहत होने की काेई खबर नहीं थी।
यह भी पढ़ें

मुख्तार के एक और करीबी पर पुलिस का शिकंजा, दो बार प्रधान रहा नन्हे खां हुआ गिरफ्तार

आग ( Fire ) की लपटे अतनी तेज थी कि सेक्टर-29 में चारों ओर धुंआ फैल गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एनएमआरसी के एमडी के ओएसडी बीएस कोमर के तीसरी मंजिल स्थित कमरे ये आग शुरू हुई जो तेजी से पूरी बिल्डिंग फैल गई। धुआं देखकर आसपास की बिल्डिंग के लोग भी डर गए। दमकलकर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू हुआ।
यह भी पढ़ें

कानपुर में तीन फर्जी पुलिसकर्मी कर रहे थे वसूली, पुलिस ने पकड़ा तो उसमें से एक निकला विकास दुबे का भांजा

आग पर काबू पाने के लिए आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां लगानी पड़ी। आग लगने के कारणाें का पता नहीं चल सका है। प्रथम दृष्टया यही माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। दमकलकर्मियों ने दाेपहर बाद तक आग की लपटों पर पा लिया लेकिन पूरी तरह से आग नहीं बुझ पाई थी। बता दें कि यह दूसरी बार है। इससे पहले भी जुलाई 2019 में नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में आग लगी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो