scriptNoida: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मांगा तलाक, कहा- देर रात पत्‍नी मोबाइल से बनवाती है ऐसे वीडियो | noida mnc software engineer file application for divorce in ghaziabad | Patrika News

Noida: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मांगा तलाक, कहा- देर रात पत्‍नी मोबाइल से बनवाती है ऐसे वीडियो

locationनोएडाPublished: Aug 19, 2019 10:45:40 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-
नोएडा में काम करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने कोर्ट में दाखिल की अर्जी
गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहता है सॉफ्टवेयर इंजीनियर
करीब डेढ़ साल पहले दिल्‍ली की युवती से हुई थी शादी

Noida
नोएडा। हाईटेक शहर नोएडा में काम करने वाले एक शख्‍स ने गाजियाबाद कोर्ट में अर्जी देकर तलाक मांगा है। गाजियाबाद निवासी इस व्‍यक्ति का मामला जानकर लोग दंग रह गए। गाजियाबाद कोर्ट ने उसकी अर्जी का स्‍वीकार कर लिया है। फिलहाल पति और पत्‍नी की काउंसलिंग का आदेश दिया गया है।
मल्टीनेशनल कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है पति

दरअसल, यह हैरान कर देने वाला मामला गाजियाबाद कोर्ट में सामने आया। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की न्याय खंड कॉलोनी में रहने वाला एक शख्‍स नोएडा में काम करता है। वह सेक्टर-34 स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जानकारी के अनुसार, सॉफ्टवेयर इंजीनियर की शादी करीब डेढ़ साल पहले दिल्ली के करोल बाग की रहने वाली युवती से हुई थी। इसके बाद दोनों ही इंदिरापुरम में रहने लगे। इस बीच इंजीनियर की पत्‍नी ने एक्टिंग क्लास ज्‍वाइन कर ली।फिर वह जब भी घर लौटती तो अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती।
यह भी पढ़ें

नोएडा में टूटी मिली सड़क तो इस तेजतर्रार आईएएस ने दो इंजीनियरों समेत सात को नौकरी से निकाला

Tik Tok पर डालने लगी वीडियो

पीड़ि‍त के अनुसार, उसकी पत्‍नी फेसबुक, व्हाट्सएप और टिक-टॉक पर ज्‍यादा व्‍यस्‍त रहने लगी। वह टिक-टॉक ( Tik Tok ) पर वीडियो बनाकर डालने लगी। आरोप है क‍ि वह उसे रात में साते से जगाकर वीडियो बनवाती और उसे टिक-टॉक पर डालती। इतना ही नहीं वह रात को फेसबुक और व्हाट्सएप पर दोस्‍तों से लाइव चैटिंग करती। इस कारण वह सो भी नहीं पा रहा है। जब उसने पत्‍नी काे समझाया तो वह लड़ने लगी और उस पर उत्‍पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी तक दे डाली।
यह भी पढ़ें

Meerut: पति ने की शिकायत, इस वजह से पत्‍नी खाने में सिर्फ लड्डू खिलाती है

कोर्ट ने दिया काउंसिलंग का आदेश

इससे परेशान होकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने गाजियाबाद कोर्ट में डायवोर्स के अर्जी दाखिल की है। उसने वकील दिनेश शर्मा की मदद से कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। वकील दिनेश शर्मा का कहना है क‍ि कोर्ट ने अर्जी को स्‍वीकर कर काउंसलिंग की बात कही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो