कश्मीर मामले व स्वतंत्रता दिवस पर आतंकी हमले की आशंका के चलते नोएडा हाई अलर्ट पर

कश्मीर मामले व स्वतंत्रता दिवस पर आतंकी हमले की आशंका के चलते नोएडा हाई अलर्ट पर

Ashutosh Pathak | Updated: 14 Aug 2019, 09:57:08 AM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमले की आशंका
  • कश्मीर मामले व स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा कड़ी
  • नोएडा को भी रका गया हाई अलर्ट पर

  • दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमले की आशंका
  • कश्मीर मामले व स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा कड़ी
  • नोएडा को भी रका गया हाई अलर्ट पर

नोएडा। कश्मीर मामले व स्वतंत्रता दिवस को लेकर गौतमबुद्घ नगर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। ऐसे में आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए दिल्ली एनसीआर समेत देश के बड़े शहरों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड, मेटल डिटेक्टर और भारी पुलिस बल के साथ सभी पब्लिक प्लेस पर चैकिंग में जुटी है। इसी के साथ सोशल साइट पर अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट मोड में रखा गया है, ताकि किसी भी आतंकियों को मुहतोड़ जवाब दे सकें।

ये भी पढ़ें : चाची से छेड़खानी का विरोध करने पर भतीजों ने चाचा को किया अधमरा

दरअसल कश्मीर मामले व स्वतन्त्रता दिवस को लेकर नोएडा समेत पूरे एनसीआर पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। खुफिया एजेंसियों ने देश की राजधानी में आत्मघाती हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है। जिसके चलते नोएडा भी हाई अलर्ट पर है और पुलिस चप्पे चप्पे पर निगरानी रखे हुए है नोएडा में सभी मेट्रों स्टेशन, मॉल्स और भारत सरकार के सभी संस्थानों की चौकसी बढ़ा दी गई है। जिले में बॉर्डर चैकिंग से लेकर सड़कों और मॉल्स पर सभी जगह पर इंटेलीजेंस भी बढ़ा दिया गया है। पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को अलर्ट रहने का आदेश दिया है। वहीं पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की छुट्टियां अगले आदेश तक रद्द कर दी गई हैं।

ये भी पढ़ें : Breaking News: VIDEO- महिला थाने की दरोगा ने खा लिया कॉकरोच मारने की दवा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned