script

Republic Day पर देशभक्ति के रंग में रंगा नोएडा, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jan 26, 2020 09:01:30 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर नोएडा प्राधिकरण ने किए खास इंतजाम- तिरंगे की रोशनी में नहाया नोएडा प्रवेश द्वार- शहर बड़े-बड़े कॉरपोरेट हाउस को शानदार तरीके से सजाया गया

noida.jpg
नोएडा. गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर नोएडा शहर तिरंगे की रोशनी में जगमगाता नजर आया। यह लाइटिंग नोएडा प्राधिकरण के द्वारा की गई। इस लाइटिंग में नोएडा कंट्रोल रूम का प्रवेश द्वार, सेक्टर-6 नोएडा प्राधिकरण का कार्यालय, सेक्टर-18 अंडरपास और सेक्टर 31-25 चौराहे के ऊपर एलिवेटेड रोड का हिस्सा तिरंगे के रंग से रोशन किया गया। इसके अलावा नोएडा की कई बहुमंजिला इमारतों को भी रोशन किया गया।
यह भी पढ़ें

Republic Day 2020: 26 जनवरी को ये मेट्रो स्टेशन रहेंगे बंद, पार्किंग सुविधा भी नहीं मिलेगी

नोएडा के कंट्रोल रूम का प्रवेश द्वार पर बनाए गए फव्वारे लाल, हरे और सफेद रोशनी से ऑटोमेटिक कंट्रोल्ड सिस्टम से आपरेट किए गए। फव्वारों से से निकले वाली रोशनी लोगों के आकर्षक का केंद्र बनी रही। इस दौरान शहर में एक हजार पोल भी तिरंगे की लाइट से सराबोर नजर आए। बता दें कि शहर को खूबसूरत तरीके से जगमगाने के लिए तिरंगा फ़्लड लाइट 30 से 45 वाट की एलईडी लाइट हैं। इसके अलावा सेक्टर-24 स्थित एनटीपीसी, सेक्टर-25ए स्थित स्पाइस मॉल, सेक्टर-24 स्थित नैशनल लेबर इंस्टीट्यूट, सेक्टर-18 स्थित सेंट्रल स्टेज मॉल, सेक्टर-38ए स्थित जीआईपी मॉल और शहर बड़े-बड़े कॉरपोरेट हाउस एचसीएल आदि को शानदार तरीके से सजाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो