script

गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट जारी, बम निरोधक दस्तों ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

locationनोएडाPublished: Jan 25, 2020 09:55:03 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली से सटे नोएडा में अलर्ट घोषित- जिले के सभी माॅल और रेस्टोरेंट के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा- डॉग स्क्वाॅयड और बम निरोधक दस्तों ने चलाया चेकिंग अभियान

noida.jpg
नोएडा. गणतंत्र दिवस को लेकर नोएडा में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 26 जनवरी के मद्देनजर शहर में पहले ही सुरक्षा को लेकर खासी सतर्कता बरती जा रही है। सभी मॉल और रेस्टोरेंट के बाहर कड़ी सुरक्षा के साथ डॉग स्क्वाॅयड और बम निरोधक दस्ते के जरिये सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। नोएडा में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: बेसुध हालत में पेड़ के नीचे पड़ी मिली महिला, कपड़े भी फटे हुए थे, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गणतंत्र दिवस शांतिपूर्ण और बिना किसी अप्रिय घटना के मनाया जाए। इसके लिए प्रशासन ने पूरी तरह तैयारी की है। जहां पुलिस ने जीआईपी, गार्डन गलेरिया मॉल और नोएडा के सेक्टर-18 में सघन तलाशी अभियान चलाया। वहीं ग्रेटर नोएडा में डीसीपी जोन-3 अधिकारियों के साथ सभी मॉल और रेस्टोरेंट के बहार कड़ी सुरक्षा के साथ डॉग स्क्वाॅयड और बम निरोधक दस्ते सघन चेकिंग करते नजर आए।
डीसीपी जाेन-3 राजेश कुमार का कहना है कि सभी संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों पर पैनी नजर रखी जा रही है। शहर की सुरक्षा में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि किसी तरह की वारदात को होने से पहले ही रोका जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो