नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्राज्यीय गिरोह के 5 गांजा तस्कर गिरफ्तार

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्राज्यीय गिरोह के 5 गांजा तस्कर गिरफ्तार

Rahul Chauhan | Publish: Sep, 07 2018 08:57:37 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

पुलिस के कब्जे में धर्मराज कुमार, दीपक यादव, कल्लू यादव, अमित कुमार और रॉकी कुमार हैं। ये सभी शातिर बदमाश हैं और नशीले पदार्थों की तस्करी करते हैं।

नोएडा। पुलिस ने नशीले पदार्थों के अंतर्राज्यीय नेटवर्क का पर्दाफाश करते हुए एक कुंतल गांजे के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से कार, तमंचा, कारतूस, मोबाइल फोन और नकदी बरामद की है। गांजे की कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-आपत्तिजनक स्थिति में था प्रेमी युगल, तभी पहुंच गए ‘ये’ और फिर जो हुआ, देखें वीडियो

पुलिस के कब्जे में धर्मराज कुमार, दीपक यादव, कल्लू यादव, अमित कुमार और रॉकी कुमार हैं। ये सभी शातिर बदमाश हैं और नशीले पदार्थों की तस्करी करते हैं। इनका नेटवर्क विभिन्न राज्यों में फैला है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में शुक्रवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि गुरुवार को थाना सेक्टर-20 पुलिस रजनीगंधा चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि बिहार से 5 लोग एक कार में सवार होकर आ रहे हैं। उनके पास भारी मात्रा में गांजा है। इस गांजे की सप्लाई एनसीआर क्षेत्र में करनी है। तस्करों के पास अवैध हथियार और कारतूस भी हैं। उनके पास मल्टीमीडिया फोन है, जिसके सहारे वे रूट सर्च करके बिहार से बनारस, जौनपुर, लखनऊ, आगरा होते हुए नोएडा आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-RAPE पर रोक लगाने के लिए इस शख्स ने शुरू की एेसी अनोखी मुहिम, इस शहर से की शुरुआत

इस सूचना पर निरीक्षक जयबीर सिंह फोर्स के साथ रजनीगंधा से डीएम चौराहे पर आकर चेकिंग करने लगे। सुबह करीब 3.48 बजे अट्टा पीर की तरफ से एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी। पुलिस ने उसे घेर लिया। तलाशी के दौरान कार की डिग्गी में स्टेपनी के नीचे छुपाकर रखा गया गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने पांचों तस्करों को हिरासत में ले लिया। उनके पास से 4 तमंचे, 8 जिन्दा कारतूस, एक कार, 4 मोबाइल फोन और 10 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई है।

यह भी देखें-नशे की बड़ी खेप हुई बरामद

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि वे इस गांजे की खेप मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले सेक्टर-22 के चौड़ा गांव निवासी बिट्टू और गुड्डू को पहुंचाने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि ये लोग काफी दिनों से इस काम में लिप्त हैं। पहले भी ये गांजे की खेप ला चुके हैं। गांजे की सप्लाई दिल्ली-एनसीआर में की जाती है। अभी इस बात की जानकारी की जा रही है कि इस गिरोह में और कौन-कौन लोग हैं।

Ad Block is Banned