scriptनोएडा : शराब के नशें में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार | Noida police arrested Father for raping her minor daughter | Patrika News

नोएडा : शराब के नशें में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Jul 30, 2020 10:56:00 am

Submitted by:

shivmani tyagi

पिता पर शराब के नशें में नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने के आराेप लगे हैं पुलिस ने पीड़िता के बयानों के बाद आराेपी पिता काे गिरफ्तार कर लिया है।

नर्सिंग होम में मरीज के साथ डाक्टर ने किया गैंग रेप, एफआईआर दर्ज

नर्सिंग होम में मरीज के साथ डाक्टर ने किया गैंग रेप, एफआईआर दर्ज

नोएडा ( noida crime news hindi ) कोतवाली फेज 2 में एक जन्मदाता पर ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। ये आरोप नाबालिक ने अपने माँ के साथ फेज-2 कोतवाली पहुंचकर लगाया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करने के बाद आरोपी बाप को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी: शादी के छह साल बाद भी मां नहीं बनने पर पति के खिलाफ धरने पर बैठी पत्नी

डीसीपी ( महिला सुरक्षा ) वृन्दा शुक्ला ने बताया कि 24 जुलाई 2020 को कोतवाली फेज-2 पुलिस थाने में एक 13 वर्षीय लड़की अपनी मां के साथ पहुंची। इस लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति शराब के नशे में अपनी ही बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म कर चुके हैं लेकिन लोक-लाज के कारण उसने अब तक किसी काे भी इस घटना के बारे में नहीं बताया था।
यह भी पढ़ें

राम मंदिर के लिए पवित्र गंगा की मिट्टी लेने शुकतीर्थ पहुंचे विश्व हिंदू परिषद् के कार्यकर्ता, देखें वीडियो



महिला ने बताया कि, अब उसके पति की हरकतें बर्दाश्त के बाहर हो गई हैं ताे वह ( crime against women in uttar pradesh ) की शिकायत लेकर आई है। महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा लिखकर आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। पति के जेल चले जाने के बाद अब मां बेटी अकेली घर में रह रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो