scriptनाेएडा: लॉकडाउन में पार्टी कर रही विदेशी महिलाएं गिरफ्तार, बीयर की 290 कैन और 7 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद | Noida police arrested foreign women, Party was under lockdown | Patrika News

नाेएडा: लॉकडाउन में पार्टी कर रही विदेशी महिलाएं गिरफ्तार, बीयर की 290 कैन और 7 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद

locationनोएडाPublished: Aug 31, 2020 12:04:25 am

Submitted by:

shivmani tyagi

चार महिलाओं समेत 11 विदेशी नागरिक कर रहे थे पार्टी
7 लग्जरी गाड़ियां, 237 बीयर की कैन और 51 बाेतलें बरामद

noida_2.jpg

noida

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर थाना क्षेत्र स्थित पैरामाउन्ट गोल्फ फोरेस्ट के सामने यूपीएसआईडीसी में बने एक घर से पुलिस ने 11 विदेशियों काे हिरासत में लिया है। यह सभी वीक एंड पर पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने लॉकडाउन ( lockdown ) नियम तोड़ने के आराेप में इन्हे हिरासत में लिया। माैके से 288 बोतल विदेशी बीयर और चार बोतल विदेशी शराब व सात लग्जरी कारें बरामद की गई हैं। इन 11 विदेशी नागरिकों में चार विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद : नशे में धुत कार सवार युवकों ने सीए को रौंदा, दर्दनाक माैत

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि गौतम बुध नगर में वीक एंड पर लॉक डाउन लागू है। ऐसे में किसी भी प्रकार के समारोह पर रोक लगी हुई है। बावजूद इसके शनिवार देर रात को थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि पैरामाउन्ट गोल्फ फोरेस्ट के सामने यूपीएसआईडीसी में बने एक घर में किराए पर रहने वाले कुछ विदेशी लोग कथित पार्टी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम बनाई गई, तथा वहां पर छापेमारी की गई। डीसीपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से टोनी इराहुई, स्टीवन ग्रीसी, एलिन ब्राइस, डिवाइन ओवलोग्वी, नफोर वेतरन, नीजमो कॉल, नोवर्ट मावा, नाल वोगा लाविया, इमैलिया गिलवर्ट, चियोनी मालामा, कबिलिका और मुतीनता को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

चाचा रशीद मसूद के बाद कांग्रेस नेता इमरान मसूद भी कोरोना की चपेट में आए, परिवार के साथ किए गए हाेम आइसोलेट

डीसीपी नोएडा सेंट्रल के अनुसाार सभी लोग नाइजीरिया, ज़ाम्बिया और कैमरून के नागरिक हैं। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि ये लोग काफी दिनों से पार्टी का आयोजन कर रहे थे। कोविड-19 महामारी की वजह से लोगो का एक साथ होना मना है। इस सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये हैं लेकिन विदेशी मूल के नागरिकों ने कोविड -19 के सम्बन्ध में दिये गये दिशा निर्देशो का पालन नही किया गया। इसलिए इन सभी को धारा 188, 269, 270 भादवि तथा 60 आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्हाेंने यह भी बताया कि जिस मकानक में यह पार्टी चल रही थी वहां से भारी मात्रा में अवैध शराब भी मिली है। मौके से पुलिस ने 288 बोतल विदेशी बीयर, चार बोतल विदेशी मदिरा, और 7 लग्जरी कार को बरामद की हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो