scriptSUV कार में हो रहा था ये काम, पुलिस ने की चेकिंग तो हुआ शाॅकिंग खुलासा | noida police arrested liquor smugglers news in hindi | Patrika News

SUV कार में हो रहा था ये काम, पुलिस ने की चेकिंग तो हुआ शाॅकिंग खुलासा

locationनोएडाPublished: Dec 08, 2017 04:36:26 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस के हत्थे चढ़े शराब माफिया, हरियाणा से कम दामों में खरीदकर यूपी में करते थे सप्लाई

liquor smugglers

नोएडा।जिले में अवैध शराब के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत थाना सेक्टर-20 पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक एसयूवी समेत दो गाड़ियों से हरियाणा और अरूणाचल मार्का शराब जब्त की है। इस दौरान पुलिस ने तीन अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है। जबकि तीन मौके से फरार हो गए। पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके फरार साथियों का पता लगाने में जुटी है।

सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

पुलिस को जानकारी मिली कि एक एसयूवी कार समेत दो गाड़ियों में भारी मात्रा में तस्करी के लिए शराब लार्इ जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस ने चिल्ला बॉर्डर पर चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान यहां से गुजर रही एक टाटा सफारी व इको कार को पुलिस ने चेकिंग के रोक लिया। पुलिस के गाड़ी को रोकने के लिए हाथ देते ही उसमें बैठे तीन युवक फरार हो गये। वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर तीन आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने टाटा सफारी से 88 शराब की बोतल व 280 पव्वे जब्त किए। वहीं दूसरी मारूती इको में 20 पेटी शराब जब्त की गई। वहीं पुलिस गिफ्त में आए आरोपियों की पहचान मध्यप्रदेश निवासी रवी, फिरोजाबाद निवसी मोनेन्द्र सिंह और बिहार निवासी पप्पू के रूप में हुर्इ है। इनमें से दो आरोपी लोग नोएडा के हरौला गांव में रह रहे थे।

हरियाणा से सस्ती शराब खरीदकर दोगुने रेंटों पर करते थे सप्लाई

एएसपी अभिनंदन ने बताया कि पिछले कई दिनों से हमें जानकारी मिल रही थी कि शहर के विभिन्न इलाकों में हरियाणा से भारी मात्रा में शराब लार्इ जा रही है। जिसके बाद इसे दोगुने दामों में बेचा जा रहा है। इसके चलते बॉर्डर पर लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसके चलते थाना सेक्टर- 20 पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान दो गाड़ियों से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। इस दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन अन्य मौका देखकर फरार हो गए। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों नें बताया कि यह लोग गुरुग्राम (हरियाणा) से सस्ते में शराब खरीदकर यूपी के विभिन्न इलाकों में लाकर अच्छे दामों में सप्लाई करते थे। इससे इन्हे खासा फायदा होता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो