scriptड्राइवर की आंखों में मिर्च डालकर लूट ले जाते थे कार, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार | Noida police busted car theft gang two arrest | Patrika News

ड्राइवर की आंखों में मिर्च डालकर लूट ले जाते थे कार, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Nov 28, 2022 08:02:21 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

नोएडा पुलिस ने सवारी बनकर गाड़िया लूटने वाले चोरों को गिरफ्तार किया है। ये लोग ड्राइवर की आंखों में मिर्ची डालकर कार लूट की घटना को अंजाम देते थे।

ncr_1.jpg

नोएडा पुलिस की गिरफ्त में 2 आरोपी (सफेद और हरी शर्ट में))

नोएडा थाना फेज टू के पुलिस ने कार चोरों को पकड़ने में कामयाबी पाई है। पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इन चोरों के कब्जे से एक टाटा हैरियर कार और दो देशी तमंचे बरामद हुए हैं।
पुलिस ने बताया है कि 23 सितंबर को कार लूट की एक एफआईआर दर्ज हुई थी। एफआईआर में बताया गया था कि कुछ लोग लिफ्ट मांगकर टाटा हैरियर कार में बैठे। कुछ दूरी जाने के बाद बदमाशों ने ड्राइवर की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया।
आंखों में मिर्च डालने के बाद ड्राइवर को इन लोगों ने धक्का दे दिया और कार लूटकर फरार हो गए। एफआईआर होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में मुखबिरों को भी लगाया हुआ था।
पुलिस को सोमवार को सूचना मिली कि कार लूटने वाले गिरोह के 2 लोग कुलेसरा के पास घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से लूटी हुई कार भी बरामद कर ली गई।

यह भी पढ़ें

रूबी आ‌सिफ खान बोलीं- भगवान श्रीराम ही हमारे पैंगबर थे, सबसे श्रेष्ठ है सनातन धर्म

पुलिस की ओर से बताया गया है कि लूट की घटना में इनका एक साथी और शामिल था। ये तीसरा आरोपी अभी फरार है। इसको पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो