scriptपीएम मोदी के बाद पुलिस कर्मिश्नर ने की चाय पर चर्चा, मीटिंग कर मांगे सुझाव | Noida Police Commissioner asks for suggestion to restore law and order | Patrika News

पीएम मोदी के बाद पुलिस कर्मिश्नर ने की चाय पर चर्चा, मीटिंग कर मांगे सुझाव

locationनोएडाPublished: Feb 25, 2020 03:10:23 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. कमिश्नर ने मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों से कानून व्यवस्था को बेहतर करने के मांगे सुझाव . चर्चा के दौरान लोगों को कुल्हड़ की चार की गई पेशकश. नोएडा में मॉर्निंग वॉक में पहुंचे थे कमिश्नर
 

commisnior.png
नोएडा। जिले मेंं कमिश्नरी सिस्टमद लागू होने के बाद पुलिस लोगों से कानून व्यवस्था में सुधार करने के सुझाव मांग रही है। रविार को कमिश्नर आलोक सिंह अपनी टीम के साथ अचानक नोएडा स्टेडियम पहुंचे। यहां मॉर्निंग वॉक कर लोगों का उनकी टीम ने स्वागत किया। कमिश्नर ने मौके पर लोगों से नोएडा में कानून व्यवस्था में सुधार के बारे में जानकारी हासिल की।
जनवरी माह में यूपी के गौतमबुद्ध नगर और लखनऊ में कमिश्नरी सिस्टम लागू किया था। सुरक्षा व्यवस्था को चाक—चौंबद करने का फैसला लिया गया है। कमिश्नरी बनने के बाद अधिकारी कानून व्यवस्था को दुरस्त करने में जुट गए हैं। 23 फरवरी को नोएडा स्टेडियम में पुलिस कमिश्नर अपनी टीम के साथ पहुंचे। दरअसल, सुबह के समय नोएडा स्टेडियम में मार्निंग वॉक करने वालों की भीड़ होती है। यहां पहुंचे कमिश्नर ने सबसे ‘गुड मॉर्निंग नोएडा’ कहकर लोगों को संबोधित किया। कमिश्नर का कहना है कि इससे जनता में पुलिस की छवि भी सुधरेगी। पीएम मोदी ने भी चाय पर चर्चा कर हालहीं में लोगों से सुझाव मांगे थे। वहीं, अब पुलिस ने भी चाय पर चर्चा कर लोगों से सुझाव मांग रही है।
जनपद में बीट पुलिसिंग लागू करने के बाद पुलिस ने 8800845816 वॉट्सऐप नंबर जारी किया था। ताकि लोग अपनी समस्या और सुझाव लोगों तक पहुंचा सके। उसके बाद मॉर्निंग वॉक पर आने वाले लोगों से भी संवाद करने में जुट गए हैं। नोएडा पुलिस ‘गुड मॉर्निंग नोएडा’ कार्यक्रम के तहत जनता से मिलकर कानून व्यवस्था पर सुझाव मांग रही है। कमिश्नर आलोक सिंह का कहना है कि कानून—व्यवस्था को मजबूत करने, पुलिस से जुड़ी समस्याओं को रखने के अलावा विभिन्न मुद्दों पर बाचतीत की गई। लोगों ने पुलिस को लेकर अपने सुझाव शेयर किए। सफेद वर्दी में तैनात पुलिसकर्मियों ने बैंड पर देशभक्ति की धुन बजाई। शहरवासियों ने उम्मीद जताई है कि यह पहल कानून को दुरस्त करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो