Janta Curfew को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरी पुलिस तो नजारा देख लोग भी करने लगे तारीफ

Highlights:

-प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को 22 मार्च यानि रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने के आग्रह किया था

-जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए SDRF और नोएडा पुलिस की टीमों ने मार्च निकाला

-लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक किया गया

By: Rahul Chauhan

Updated: 22 Mar 2020, 01:04 PM IST

नोएडा। कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी जद में लेता जा रहा है। इस महामारी के भारत में भी केस तेजी से बढ़ रहे हैं। इस वाइरस को रोकने के लिए जरूरी है कि इसकी चेन को तोड़ा जाए। इसलिए ही प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को 22 मार्च यानि रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने के आग्रह किया था। जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए SDRF और नोएडा पुलिस की टीमों ने सड़क पर उतर संयुक्त मार्च निकाला और लोगो को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक करने के साथ उन्हे मास्क और सेनेटाइजर भी वितरित किए।

यह भी पढ़ें : Janta Curfew के बीच कोरोना के डर से युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- सभी अपना टेस्ट कर लेना

दरअसल, नोएडा के सेक्टर 18 में SDRF और नोएडा पुलिस की टीमों ने पैदल मार्च कर लोगों को जानलेवा बीमारी के बारे में जागरूक किया। दोनों टीम लोगों को मास्क बांटते हुए और सेनिटाइज़र लगाते हुए उनका टेम्प्रेचर जांच करती दिखी। इसके साथ ही SDRF और पुलिस ने संयुक्त पैदल मार्च भी निकाला। ये पैदल मार्च जॉइंट कमिश्नर मीनाक्षी कात्यान के अगुआई में निकाला गया।

यह भी पढ़ें: 31 वर्षीय युवक में Coronavirus की पुष्टि के बाद पूरा सेक्टर दो दिन के लिए Lockdown

पुलिस ने आम लोगों से जनता कर्फ्यू में सहयोग करने की अपील की। वहीं जॉइन्ट कमिश्नर मीनाक्षी का कहना है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पुलिस का अहम योगदान होगा। जिसके लिए पुलिस प्रशासन को भी आम जनता के साथ जागरूक किया जा रहा। क्योंकि पुलिस ही सबसे ज्यादा पीड़ितों के संपर्क में आती है। इसलिए पुलिस को तैयार रहना ज्यादा जरूरी है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned