Noida: अंधेरे में युवती के लिए फरिश्‍ता बनी नोएडा पुलिस, तीन किमी पीछा करके पकड़ा आरोपी को

Highlights

  • Noida के सेक्‍टर-59 का है मामला
  • मनचले ने पीछा करके युवती को किया परेशान
  • कार चालक से परेशान हो पुलिस को किया फोन

By: sharad asthana

Updated: 01 Mar 2020, 03:09 PM IST

नोएडा। सुबह-सुबह एक युवती के लिए नोएडा (Noida) पुलिस (Police) फरिश्‍ता बनकर आई। अंधेरे में एक मनचले से परेशान होकर युवती ने डायल (Dial) 112 पर मदद मांगी तो पुलिस मौके पर पहुंची। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी को भी 3 किमी पीछा करके पकड़ा।

यह भी पढ़ें: नजीर: गुरुद्वारे में मुस्लिम करेंगे कार सेवा, मुस्लिमों के नाम से हाेगी डिस्पेंसरी

शनिवार सुबह हुई घटना

इस घटना के बारे में काल 112 के अकाउंट से ट्वीट (Tweet) किया गया है। इसके अनुसार घटना शनिवार सुबह की है। शनिवार सुबह करीब सवा 5 बजे सेक्टर-59 से एक युवती ने 112 को सूचना दी थी। ऑफिस से घर जाते समय एक कार उसका पीछा कर रही थी। उसने चालक पर अभद्र कमेंट्स का भी आरोप लगाया था। सूचना मिलने के बाद पीआरवी (PRV) 1851 वहां पहुंची। पुलिस को आता देख आरोपी भागने लगा। पीआरवी ने तीन किमी पीछा करके आरोपी को दबोचा। उसे सेक्टर-58 थाना पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा में भतीजे को खोने के बाद बोले नसीम, हिंदू, मुस्लिम, सिख व ईसाई आपसी भाईचारा कायम रखें

युवती ने कहा थैंक्‍यू

इसके बाद पीड़िता ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया। युवती ने कहा कि वह घर वापस जा रही थी। रास्‍ते में एक गाड़ी वाला उसका पीछा करने लगा। वह बार-बार उसको आवाज लगा रहा था। उसने 112 पर फोन किया तो तीन मिनट में मदद का आश्‍वासन दिया गया। थोड़ी देर बाद गाड़ी वाले ने उसके आगे गाड़ी रोक दी। वह किसी तरह से वहां से बच निकली। बाद में पुलिस आ गई और उन्‍होंने आरोपी को पीछा करके पकड़ा।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned