बीच सड़क पर पलटी कार और मच गई लूटपाट, जानिये पूरा मामला

बीच सड़क पर पलटी कार और मच गई लूटपाट, जानिये पूरा मामला

Virendra Kumar Sharma | Publish: Aug, 14 2019 12:03:39 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 12:04:21 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें:—

1. हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही थी शराब
2. बारिश की वजह से कार पलटी

 

नोएडा. स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन को देखते हुए जनपद की पुलिस हाई अलर्ट पर है। पुलिस भीड़-भाड़ वाले एरिया, मेट्रो स्टेशन, बस स्टैंड, मार्केट समेत अन्य स्थानों पर नजर रखे हुए है। बॉर्डर से लेकर सड़क और मॉल्स के अलावा सभी जगह पर इंटेलीजेंस यूनिट भी सक्रिय कर दी गई हैं। लेकिन पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था की पोल उस समय खुल गई, जब एक कार महामाया फ्लाईओवर के पास पलट गई। कड़ी सुरक्षा के बाद भी कार में तस्करी कर शराब लाई जा रही थी।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: BJP विधायक Sangeet Som को लेकर शासन ने लिया बड़ा फैसला, मुकदमों की रिपोर्ट मांगी- देखें वीडियो

मंगलवार रात तेज बारिश की वजह से महामाया पुल के पास एक कार पलट गई। सेंट्रो कार में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही थी। शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गई। जिसे देख आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। लोगों ने शराब की बोतलें लूटनी शुरू कर दी। बताया कि कार महामाया पुल के पास डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई थी।

स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन को देखते हुए पुलिस बॉर्डर पर चेकिंग करने का दावा कर रही है। लेकिन कार ने पुलिस के हाई अलर्ट और सुरक्षा के कड़े दावो की पोल खोल दी। कार को पलटने के बाद शराब तस्कर गाड़ी और अवैध शराब को मौके से छोड़ कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: चाची से छेड़खानी का विरोध करने पर भतीजों ने चाचा को किया अधमरा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned