scriptNoida: 15 सरकारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हत्यारों की फुटेज, फिर भी पुलिस नहीं कर पा रही गिरफ्तार, जानिए क्यों? | Noida police investigation of Businessman Man death case news hindi | Patrika News

Noida: 15 सरकारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हत्यारों की फुटेज, फिर भी पुलिस नहीं कर पा रही गिरफ्तार, जानिए क्यों?

locationनोएडाPublished: Sep 14, 2017 01:39:22 pm

Submitted by:

pallavi kumari

कारोबारी के मर्डर केस के मामले में पुलिस अपराधियों को सीसीटीवी में देखने के बाद भी गिरफ्तार करने में असर्मथ है…

up police

up police

नोएडा. सेक्टर-50 में व्यापारी यादराम गर्ग को घर के बाहर गोली मारने वाले बाइक सवार तीनों बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस अब तक 50 से भी ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख चुकी है। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरों में बदमाश आते और भागते दिखार्इ दे रहे है, लेकीन तस्वीरें धुंधली होने की वजह से बदमाशों की पहचान नहीं हो पा रही है। वहीं सीसीटीवी फुटेज से पता लगा है कि बदमाश कारोबारी को गोली मारने के बाद गेट नंबर 12 से निकले थे।
बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस की तीन टीमें

बदमाशों की स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने के लिए थाना सेक्टर-41 समेत, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम आरडब्ल्यूए के सहयोग से सेक्टर में लगे 50 से ज्यादा कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाल रही है। सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग से पता चला है कि बदमाशों ने रात 9:34 बजे व्यापारी यादराम गर्ग को गोली मारी। इसके बाद बाइक पर बैठकर वह 9:37 पर गेट नंबर-12 से बाहर निकले। वहां से बदमाश रघुवीरी अस्पताल की तरफ विपरीत दिशा में भागे हैं।
यह भी पढ़ें
Ryan स्कूल की घटना के बाद एक्शन में दिखा जिला प्रशासन, बैठक कर स्कूल प्रबंधकों को दिए कड़े निर्देश

वार्ड में शिफ्ट हो गए यादराम गर्ग

बदमाशों की गोली से घायल कारोबारी यादराम गर्ग की हालत में अब सुधार है। बुधवार को उन्हें आईसीयू से निकालकर वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि अब भी अस्पताल में उन्हें सघन चिकित्सकीय निरीक्षण में रखा गया है। पुलिस उनसे घटना के बारे में पूछताछ कर चुकी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उनसे भी पूछताछ में पुलिस को बदमाशों की पहचान संबंधी कोई अहम जानकारी नहीं मिली है।
मानव रचना स्कूल की भी रिकॉर्डिंग देखी जाएगी

वहीं पुलिस के अनुसार बदमाश सेक्टर-50 के गेट नंबर 12 से बाहर निकलकर भागते वक्त मानव रचना स्कूल की तरफ गए थे। उम्मीद की जा रही है कि बदमाश स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुए होंगे। वहां पर लाइट थी, इससे उम्मीद है कि स्कूल के सीसीटीवी में बदमाशों की स्पष्ट रिकॉर्डिंग मिल सकती है।
बाइक की रफ्तार ज्यादा होने की वजह से नहीं दिखा नंबर

सेक्टर-50 के गेट नंबर-12 पर आने-जाने वाले मार्ग पर कुल आठ सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। बाइक पर भागते हुए बदमाश इनमें से दो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए है। उनका हुलिया साफ दिख रहा है, लेकिन बाइक की रफ्तार काफी ज्यादा होने के कारण उनकी बाइक का नंबर कैमरों में स्पष्ट नहीं दिख रहा। पुलिस ने इस रिकॉर्डिंग को फोटो स्टूडियो से साफ कराने का भी प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो