VIDEO: मसाज सेंटर के अंदर पुलिस को इस हालत में मिली विदेशी युवतियां, 25 गिरफ्तार

खबर की खास बातेंः-

1. मसाज सेंटरों की आड़ में चल रहा था जिस्म का काला कारोबार
2. 10 लड़के और 25 लड़कियां गिरफ्तार
3. 14 स्पा सेंटर सील

By: virendra sharma

Updated: 01 Jul 2019, 10:23 AM IST

नोएडा. पॉश मार्केट सेक्टर-18 में स्पा और मसाज सेंटरों की आड़ में धड़ल्ले से देह व्यापार का कारोबार किया जा रहा था। इसका खुलासा तब हुआ, जब एसएसपी ने शिकायत के आधार पर एसपी ग्रेटर नोएडा के नेतृत्व में 15 टीमें बनाकर 14 मसाज सेंटर पर छापेमारी की। इस दौरान स्पा सेंटर से 10 लड़के और 25 लड़कियां को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इनमें 5 युवती थाईलैंड की भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: Breaking: माॅब लिंचिंग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज, एक दर्जन घायल, तनाव

नोएडा के सेक्टर 18 स्थित मोक्ष स्पा सेंटर पर रविवार को एसपी देहात विनित जायसवाल और सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम स्वेताभ पांडेय ने पुलिस बल के साथ छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस को कई जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिले। इस छापेमारी की सूचना कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस तक को नहीं थी। छापेमाारी की खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो आनन-फानन में एसएचओ सेक्टर 20 पुलिस टीम के साथ स्पा सेंटर पहुंचे। मोक्ष स्पा पुलिस की छापेमारी से घबराए दूसरे स्पा मालिक अपना सेंटर छोड़ भाग खड़े हुए। स्पा मालिक अपने पड़ोसी दुकानदारों से फोन कर छापेमारी की पल-पल की जानकारी लेते दिखे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: 30 रुपये मांगने पर पति ने दे दिया पत्नी को तलाक, चौंकाने वाली वजह आई सामने

मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें मिली है। 14 स्पा सेंटरो को आपत्तिजनक मिलने के कारण सील किया गया है। जबकि 3 स्पा सेंटरो में देह व्यापार से सबूत मिलने मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी का कहना है कि इन सेंटरों को चलाने वाले लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि जिले में ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है। रविवार शाम एक सूचना के आधार पर सेक्टर 18 स्थित मोक्ष स्पा सेंटर पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से 25 युवतियां और 10 युवकों को हिरासत में लिया गया है, जबकि 3 स्पा सेंटरो मोक्ष, बुद्धा, वेदिका में देह व्यापार होता पाया गया। इन तीनो स्पा सेंटरो के विरूद्ध थाना सेक्टर-20 मे आईपीसी की धाराओ 695/19, 696/19, 697/19 मे एफ़आईआर दर्ज की गई है।

पुलिस के संरक्षण में चल रहा था यह गोरखधंधा

सेक्टर-18 का यह इलाका सेक्टर-20 कोतवाली के अंर्तगत आता है। लेकिन पूरी कार्रवाई के दौरान सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस को दूर रखा गया। बताया गया है कि एसपी सिटी को भी पूरे मामले की जानकारी नहीं दी गई। एसपी देहात व सीओ के नेतृत्व में महिला कांस्टेबलों की 14 टीमों ने इस एरिया में चल रहे विभिन्न स्पा सेंटरों पर कार्यवाही की। यहां तक की शहर के किसी थाने की पुलिस को भी पूरी कार्यवाही में शामिल नहीं किया गया। सेक्टर-20 थाना प्रभारी को भी इसकी जानकारी सोशल मीडिया से मिली। उसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। एसएसपी का कहना है कि इन सेंटरों को चलाने वाले लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: 30 दिन, 5 लाख युवाओं को नौकरी, 75 हजार करोड़ का प्रदेश में निवेश

raid
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned