scriptVideo: सेब की पेटी और धान की भूसी में पुलिस ने डाला हाथ तो निकलने लगी शराब | noida police recovered illegal liquor | Patrika News

Video: सेब की पेटी और धान की भूसी में पुलिस ने डाला हाथ तो निकलने लगी शराब

locationनोएडाPublished: Nov 11, 2019 10:08:47 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. ट्रक में बिहार ले जा रहे अवैध शराब . 65 लाख की शराब के साथ दो गिरफ्तार. पुलिस ने 1370 पेटी की जब्त

apple.png
नोएडा। आबकारी विभाग की टीम ने बिहार के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब की 1370 पेटी बरामद की। पकड़े गए शराब की कीमत 65 लाख बताई जा रही हैं। पुलिस ने 2 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
सेब की पेटियों में छुपा कर यह शराब ले जाई जा रही थी। जेवर कोतवाली पुलिस ने एक सूचना पर जेवर टोल प्लाजा के पास से चेकिंग के दौरान पकड़ा है। पुलिस ने शराब तस्कर हरियाणा निवासी नरेंद्र को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 1050 शराब की पेटिया बराम की। इसकी कीमत 25 लाख रूपये बताई गई है। एसपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि आरोपी सेब के परिवहन की फर्जी बिल्टी बनाकर सेब की पेटियों के नीचे अवैध शराब तस्करी कर रहे थे ।
दूसरी खेप पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 96 यूनिटेक गोल्फ कोर्स के पास से पकड़ी हैं। शराब तस्कर धान की भूसी के बीच छुपा कर 320 पेटियां ले जा रहे थे। रखी थी। शराब कि कीमत बाजार में 25 लाख के करीब है। पुलिस ने इस मामले में बिहार के मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार किया है, उसका दूसरा साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया।
पुलिस का कहना है कि ये पकडे गए दोनों आरोपी शराब की खेप को एक राज्य से दूसरे राज्य ले जाते थे। इसके लिए उन्हें मोटी रकम दी जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो