अजब-गजब: बुके और केक भेजने पर पुलिस ने दर्ज की FIR, पढ़ि‍ए यह रोचक खबर

अजब-गजब: बुके और केक भेजने पर पुलिस ने दर्ज की FIR, पढ़ि‍ए यह रोचक खबर

sharad asthana | Publish: Sep, 08 2018 12:29:43 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

महिला की शिकायत पर नोएडा के थाना सेक्टर-24 पुलिस ने किया मामला दर्ज, जयपुर का रहने वाला है आरोपी

नोएडा। यूपी के शो विंडो कहे जाने वाले शहर नोएडा में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां केक और फूल भेजने पर एक शख्‍स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पूरा मामला जानकर थाना सेक्टर-24 पुलिस भी हैरान रह गई। जिसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, वह जयपुर का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: अजब-गजब: कालसर्प दोष दूर करने के लिए दंपति ने की ऐसी अनेाखी पूजा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

जयपुर के रहने वाले युवक को फेसबुक पर किया अनफ्रेंड

दरअसल, जयपुर के रहने वाले युवक को एक महिला ने अपने फेसबुक फ्रेंड से हटा दिया। साथ ही उसने उसके फोन रिसीव करने भी बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक महिला के घर केक और बुके भेजने लगा। इससे परेशान होकर महिला ने थाना सेक्टर-24 में युवक के खिलाफ शिकायत कर दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: महिला आयोग ने मारा छापा तो लड़कियों की अलमारी से मिला यह सामान कि लोगों की खुली रह गईं आंखें- देखें वीडियो

पति से विवाद होने पर की थी दोस्‍ती

पुलिस के अनुसार, मामला सेक्टर-12 में रहने वाली एक महिला से जुड़ा हुआ है। शादी के बाद उसका पति से विवाद हो गया था। इसके बाद दो साल पहले महिला की दोस्‍ती आदित्‍य जायसवाल से हो गई। आदित्‍य जयपुर का रहने वाला है। फेसबुक पर दोनों फ्रेंड बन गए और उनें बातें शुरू हो गईं। दोनों फोन पर भी बात करने लगे। इस बीच पति और पत्‍नी में सुलह हो गई और दोनों के रिश्‍ते सुधर गए। इसके बाद महिला ने आदित्‍य से संबंध तोड़ लिए। उसने आदित्‍य के फोन उठाने बंद कर दिए और फेसबुक पर भी उसे फ्रेंड लिस्‍ट से हटा दिया।

यह भी पढ़ें: कभी सिपाही ने तानी थी एके-47, अब रात में थाने पहुंचते ही पुलिसवालों ने शुरू कर दी सफाई

बेटी के जन्‍मदिन पर भेजा केक

महिला ने आरोप लगाया कि इससे नाराज होकर आरोपी युवक उन्हें धमकी भरे मैसेज भेजने लगा। साथ ही उसने महिला के जन्मदिन पर बुके और अगस्त में उनकी बेटी के जन्मदिन पर घर पर केक भेज दिया। आरोप है क‍ि उसने पीड़ि‍ता के बच्‍चों के अपहरण की धमकी भी दी। महिला के पति को पूरी बात पता चलने के बाद उन्‍होंने सेक्‍टर-24 पुलिस को इसकी शिकायत दी। सेक्‍टर-24 थाना प्रभारी पंकज पंत का कहना है क‍ि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देखें वीडियो: Judge करेंगे फैसला Vijay Mallya को भारत लाया जाएगा या नहीं

Ad Block is Banned