scriptNoida: दो माह का वेतन मांगने पर फ्लैट मालिक ने मेड को 13वीं मंजिल से सीढ़ी से धक्‍का दिया, हालत गंभीर | Noida Sector 74 Flat Owner Allegation of Attempt To Kill Maid | Patrika News

Noida: दो माह का वेतन मांगने पर फ्लैट मालिक ने मेड को 13वीं मंजिल से सीढ़ी से धक्‍का दिया, हालत गंभीर

locationनोएडाPublished: Mar 02, 2020 03:08:13 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी का मामला
गुस्‍साई घरेलू सहायिकाओं ने सोसाइटी के गेट पर प्रदर्शन
परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

vlcsnap-2020-03-02-14h42m05s480.png
नोएडा। यूपी (UP) के हाईटेक शहर नोएडा (Noida) के सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में फ्लैट ओनर पर उसकी मेड को 13वीं मंजिल से धक्‍का देने का आरोप लगा है। आरोप है कि दो माह का वेतन मांगने पर आरोपी ने युवती को सीढ़ी से नीचे धकेल दिया। इससे मेड के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। उसे सुरभि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar: Tik Tok पर वीडियो बनाने के चक्कर में किशोर कूद गया नहर में, मौत

राकेश नाम है आरोपी का

वहीं, सोमवार सुबह हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद घर में काम करने वाली महिलाओं व युवतियों ने सोसाइटी गेट पर जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी फ्लैट मालिक के खिलाफ झगड़ा करने और जान से मारने की नियत से हमला करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के गेट पर प्रदर्शन कर रही मेड का कहना है कि सीएस-9 फ्लैट 1304 के मालिक का नाम राकेश कुमार है। वहां 20 साल की देव कुमारी मेड के रूप में काम कर रही थीं। उनका दो माह से वेतन नहीं मिला था।
रविवार को गई थी वेतन मांगने

आरोप है जब रविवार (Sunday) को वह बकाया वेतन मांगने गई तो देव कुमारी के साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि उसे 13वीं मंजिल से फेंकने का प्रयास किया गया। उसने रेलिंग पकड़ ली, जिससे उसकी जान बच गई पर सिर में गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घरेलू सहायिकाओं का कहना है कि इस प्रकार की मारपीट पहले भी कई बार हुई है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। वे यहां कमाने-खाने आए हैं, मार खाने नहीं।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar: एक्सिस बैंक के एटीएम से अचानक निकलने लगे दोगुने रुपये, बैंक ऐसे करेगा लोगों से वसूली

यह कहा पुलिस अधिकारी ने

इस बारे में एसीपी विमल कुमार जोन-1 का कहना है कि 1 मार्च को सुपरटेक केपटाउन सेक्टर-74 में देव कुमारी का वेतन को लेकर फ्लैट मालिक राकेश कुमार से झगड़ा हो गया था। इस कारण देव कुमारी के सिर में चोट आई थी। उसको सुरभि अस्पताल में एडमिट कराया गया था। परिजनों की शिकायत पर धारा 504 और 307 में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो